दिल्ली: अवैध संबंध के शक में ससुर ने की पत्नी और बहू की चाकू गोदकर हत्या

ये वारदात शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे की है. पुलिस के मुताबिक, सतीश चौधरी को शक था कि उनकी बहू के नाजायज संबंध उनके छोटे बेटे से हैं जिसकी शादी नहीं हुई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर
पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:51 PM IST

  • अपने ही छोटे बेटे से बहू के अवैध संबंध का शक
  • पुलिस ने कर रही हत्या के पूरे मामले की जांच

दिल्ली के रोहिणी एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के शक में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने अपनी पत्नी और बहू की चाकू मारकर हत्या कर दी.

रोहिणी में रहता था परिवार

आरोपी का नाम सतीश चौधरी बताया जा रहा है जिसकी उम्र 64 वर्ष है. आरोपी सतीश रिटायर्ड प्राइवेट टीचर है और उसकी पत्नी डीटीसी से रिटायर्ड थी जिनकी उम्र 62 वर्ष थी. वहीं  पुत्र वधू की उम्र 35 वर्ष है.

आरोपी अपने परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर 4 में रहता था. परिवार में उसकी पत्नी, बहू और उसके दो बच्चे रहते थे. साथ ही आरोपी का छोटा बेटा भी साथ रहता था जोकि एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और बैंगलोर में नौकरी करता है. वहीं उसका बड़ा बेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जो कि सिंगापुर में रहता है.

चाकू से की हत्या

ये वारदात शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे की है. पुलिस के मुताबिक, सतीश चौधरी को शक था कि उनकी बहू के नाजायज संबंध उनके छोटे बेटे से हैं जिसकी शादी नहीं हुई थी. इसी शक में आकर सतीश चौधरी ने किचन में रखे चाकू से पत्नी और बहू की हत्या कर दी. वारदात के वक्त छोटे बेटे ने दोनों को पिता की खूनी सनक से बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उसे भी चोट लग गई.

इसके बाद बेटे ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी सतीश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लाशों को कब्जे में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं इस पूरी वारदात को लेकर पड़ोसी कोई बात करने के लिए तैयार नहीं है. उनका कहना है कि परिवार मिलजुल कर रहता था. किसी ने सोचा नहीं था कि शक के आधार पर सतीश के सर पर खून सवार हो जाएगा. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED