खुलासाः तो गैंगस्टर अशोक राठी ने ही दी थी पत्नी की सुपारी

गैंगस्टर अशोक राठी की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर की पत्नी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके गैंगस्टर पति अशोक राठी ने ही करवाई थी.

2 सितंबर को की गई थी सुषमा की हत्या
तनसीम हैदर/राहुल सिंह
  • गुड़गांव,
  • 02 अक्टूबर 2016,
  • अपडेटेड 1:52 PM IST

गैंगस्टर अशोक राठी की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर की पत्नी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके गैंगस्टर पति अशोक राठी ने ही करवाई थी. गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.

गैंगस्टर अशोक राठी की पत्नी सुषमा की हत्या अवैध संबंधों के शक के चलते की गई थी. यह खुलासा पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों ने किया है. दरअसल गैंगस्टर अशोक राठी की पत्नी सुषमा की बीते 2 सितंबर को गुड़गांव के सोहना रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

सुषमा की हत्या के शक में पुलिस ने अशोक राठी समेत कुछ लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस काफी वक्त से हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही थी. वहीं गैंगस्टर अशोक राठी पहले से ही जेल में बंद था. पुलिस को मिली जानकारी के बाद पुलिस आखिरकार तीनों आरोपियों तक पहुंच गई.

दोस्ती निभाने के लिए किया कत्ल पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अशोक राठी ने ही उन्हें सुषमा की हत्या की सुपारी दी थी. अशोक राठी से दोस्ती निभाने के लिए तीनों ने बिना कोई रकम लिए सुषमा की हत्या की थी. अशोक को अपनी पत्नी सुषमा पर शक था कि उसके किसी के साथ अवैध संबंध है.

अशोक राठी ने की थी लव मैरिज दरअसल गैंगस्टर अशोक राठी के ऊपर लूट, हत्या, चोरी और फिरौती से जुड़े तकरीबन दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. अशोक राठी ने सुषमा से लव मैरिज की थी. जिसके बाद से दोनों एक साथ रह रहे थे. जिसके बाद हत्या के एक मामले में अशोक राठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

सुषमा ने पुलिस में की थी शिकायत जेल में बंद अशोक को अपनी पत्नी सुषमा पर शक था कि उसके किसी के साथ अवैध संबंध है. इसी के चलते अशोक ने सुषमा को धमकी भी दी थी. सुषमा ने बीते दिनों भौंडसी थाने में शिकायत की थी कि अशोक राठी और उसका भाई उसकी हत्या करवाना चाहते है. जिसके बाद अशोक ने जेल में बैठे-बैठे ही सुषमा को मारने का प्लान बनाया.

जेल में तैयार की गई हत्या की साजिश अशोक राठी ने अपनी पत्नी सुषमा की हत्या के लिए दीपक, संजीत और ललित कटारिया से संपर्क किया. तीनों अशोक राठी को पहले से जानते थे. जिसके बाद चारों ने जेल में ही सुषमा को मारने की साजिश रची. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार और गाड़ी बरामद कर ली है. पुलिस तीनों आरोपियों को रिमांड में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED