गाय को पानी देने गई थी नाबालिग, युवक ने किया रेप

15 वर्षीय नाबालिग लड़की मंगलवार की देर शाम को अपने घर के पास ही घेर में गाय को पानी पिलाने गई थी. तभी वहां एक युवक ने जबरन लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है
परवेज़ सागर/तनसीम हैदर
  • नोएडा,
  • 12 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 8:08 PM IST

गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां गाय को पानी पिलाने गई एक किशोरी को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला.

रेप की यह शर्मनाक वारदात दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. दरअसल, 15 वर्षीय नाबालिग लड़की मंगलवार की देर शाम को अपने घर के पास ही घेर में गाय को पानी पिलाने गई थी. तभी वहां एक युवक ने जबरन लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला.

घटना के बाद पीड़िता ने अपने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती सुनाई. घरवाले लड़की की बात सुनकर सकते में आ गए और वे पीड़िता को लेकर सीधे कोतवाली दनकौर पहुंचे. पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया.

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया. अभियुक्त संजीव को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है.

Read more!

RECOMMENDED