ट्रेन में सीट का व‍िवाद पर मंगेतर को क‍िया कॉल, मदद के ल‍िए भेजे 3 दोस्तों ने क‍िया गैंगरेप

ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर कुछ लोगों से महिला का विवाद हो गया तो महिला ने अपने मंगेतर को फोन करके घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. मदद करने आए 3 दोस्तों ने ही मह‍िला का गैंगरेप कर द‍िया. शर्मसार कर देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की है.

प्रतीकात्मक फोटो
मुकुल शर्मा
  • बुलंदशहर ,
  • 21 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 8:52 PM IST

  • यूपी के बुलंदशहर में मह‍िला ने मंगेतर से मांगी मदद तो भेजे दोस्त
  • मदद के बाद बदल गई नीयत, बाइक से लौटते से कर द‍िया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगेतर के तीन साथियों ने एक महिला के साथ गैंग रेप किया. तीनों साथी महिला को एक ट्रेन में विवाद होने पर उसे बचाने के लिए आए थे लेकिन लौटते समय मदद के बाद इन तीनों ने ही महिला के साथ रेप कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार महिला जनपद के अरनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है और फ‍िलहाल गाजियाबाद में रह रही है.

हरियाणा में युवती से गैंगरेप, वारदात में एक नाबालिग भी शामिल

सीट को लेकर हुआ था व‍िवाद

मह‍िला बुधवार को ट्रेन से अरनिया से गाजियाबाद जा रही थी. रास्ते में ट्रेन में ही सीट पर बैठने को लेकर कुछ लोगों से महिला का विवाद हो गया तो उसने अपने मंगेतर को फोन करके घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. इसके बाद मंगेतर ने अपने तीन साथियों को मदद के लिए बैर स्टेशन पर भेज दिया.

हापुड़ में MBA छात्रा से अपहरण के बाद गैंगरेप आरोप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

रास्ते में नीयत खराब तो क‍िया गैंगरेप

बताया जा रहा है क‍ि इन तीनों साथियों ने विवाद के हल के बाद महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने साथ चल दिए लेकिन रास्ते में उनकी नीयत खराब हो गई. तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप कर द‍िया.

पुलिस का दावा है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार स‍िंह घटना की निष्पक्ष जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. 

Read more!

RECOMMENDED