दिल्लीः पीएम की भतीजी से लूट के बाद एक्शन में पुलिस, कई बदमाश पकड़े गए

दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस ने जिन दो बदमाशों को पकड़ा है उन पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. इनमें से एक अली हैदर अलीगढ़ का, जबकि इसका साथी मोहम्मद अब्बास अमरोहा का रहने वाला था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
हिमांशु मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:00 AM IST

  • 12 अक्टूबर को हुई थी पीएम की भतीजी से लूट
  • 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा था

प्रधानमंत्री की भतीजी से लूट के बाद दिल्ली पुलिस पूरी तरह से एक्शन में आ गई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जहां एक ही रात में दो एनकाउंटर को अंजाम देकर 4 बदमाशों को दबोचा, वहीं, दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस ने भी एक ही रात में अपनी कई टीमें फरार बदमाशों की तलाश में लगा दीं. इस दौरान पुलिस ने चार इनामी बदमाशों को पकड़ा.

दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस ने जिन दो बदमाशों को पकड़ा है उन पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. इनमें से एक अली हैदर अलीगढ़ का, जबकि इसका साथी मोहम्मद अब्बास अमरोहा का रहने वाला था. इनके खिलाफ 8 मामलों की अब तक जानकारी मिली है, जिसमें से एक कत्ल का मामला है, जिसे अली हैदर ने अलीगढ़ में अंजाम दिया था.

कत्ल के इस मामले में अली हैदर पकड़ा भी गया था, लेकिन पेराल पर बाहर निकलने के बाद ये फरार हो गया था. अली हैदर पर दिल्ली के शाहीन बाग में एक लूट का केस भी दर्ज है. पुलिस का कहना है कि इसके अलावा भी 6 और लूट के मामले सामने आए हैं, जिनमें अली हैदर शामिल था. पुलिस ने दोनों के पास एक पिस्टल एक चाकू और लूट के कुछ सामान बरामद किए हैं.

बता दें कि शनिवार को सुबह पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स बदमाशों ने छीन लिया था. उस पर्स में करीब 56 हजार रुपये और अहम कागज़ात थे. महज 24 घंटे के अंदर 700 पुलिसवालों ने 200 सीसीटीवी चेक करने के बाद 2 आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था.

Read more!

RECOMMENDED