गर्लफ्रेंड पर शक हुआ तो रची साजिश! खुद को मारी गोली और फिर...

दिल्ली पुलिस ने एक सरफिरे आशिक को गिरफ्तार किया है. जुर्म की यह वारदात एक दम किसी फिल्म की कहानी जैसी लगती है. दरअसल, इस सिरफिरे आशिक ने खुद को ही गाली मार ली और इल्जाम किसी दूसरे पर लगाने की कोशिश की.

पुलिस ने गुलाम और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है (Source: हिमांशु मिश्रा)
हिमांशु मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 28 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 1:48 PM IST

  • गुलाम को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक हो गया था जिसके बाद उसने ये साजिश रची
  • गुलाम ने अपने पेट के बाहरी हिस्से की तरफ गोली मारी और इल्जाम पुनीत पर डाला
  • गुलाम को शक था कि उसकी गर्ल फ्रेंड और पुनीत के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं

दिल्ली पुलिस ने एक सरफिरे आशिक को गिरफ्तार किया है. जुर्म की यह वारदात एक दम किसी फिल्म की कहानी जैसी लगती है. दरअसल, इस सिरफिरे आशिक ने खुद को ही गाली मार ली और इल्जाम किसी दूसरे पर लगाने की कोशिश की. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम गुलाम साबिर है जिसे अपनी गर्लफ्रेंड पर शक होने लगा था और इसी लिए उसने यह साजिश रची.

तीन दिन पहले पुलिस को फोन आता है जिसमें एक युवक कहता है कि उसके भाई( गुलाम साबिर) को गोली मारी गई है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं तो पता लगा कि पीड़ित को उसके दोस्त और भाई हॉस्पिटल ले गए हैं. पुलिस को पीड़ित के घर की सीढ़ियों से एक कारतूस का खाली खोखा भी मिला, जिससे साफ हो गया था कि गोली तो चली है.

इसी बीच पुलिस की एक टीम गुलाम साबिर का बयान लेने हॉस्पिटल पहुंचती है. पूछताछ में गुलाम पुलिस को बताता है कि पिछले 4 साल से वह एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है, लेकिन कुछ दिनों से पुनीत नाम का लड़का उनके बीच आ रहा था जिसने उसे धमकी दी और फिर मौका देखकर गोली मार दी. लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को गुलाम की कहानी पर शक हुआ.

शक होने पर पुलिस ने एक बार फिर गुलाम का बयान दर्ज किया तो गुलाम ने दूसरी ही कहानी बता दी. जांच में पुलिस को पता लगा कि गुलाम साबिर का उत्तर प्रदेश में ठेकेदारी का काम है और उसकी एक गर्लफ्रेंड भी है. लेकिन गुलाम को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक हो गया था. गुलाम को पता लगा कि पास ही में रहने वाले पुनीत से उसका मिलना-जुलना है.

इसके बाद गुलाम ने पुनीत को घर बुलाकर समझाया और अपनी गर्लफ्रेंड से दूर रहने को कहा लेकिन पुनीत ने मना कर दिया. इस विवाद के बाद ही गुलाम ने यह साजिश रची. उसने अपने दो दोस्तों को घर बुलाया और फिर पुनीत को बुलाया. इसके बाद गुलाम ने अपने पेट के बाहरी हिस्से की तरफ गोली मार ली और चिल्लाने लगा. गुलाम ने दो गवाह भी तैयार कर रखे थे लेकिन जांच में कुछ और ही कहानी सामने आई. पुलिस ने गुलाम और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read more!

RECOMMENDED