गया रोडरेज केस: आरोपी रॉकी यादव बोला- 'मैंने नहीं चलाई गोली, मैं तो दिल्ली में था'

बिहार के गया में हुए रोडरेज केस के आरोपी रॉकी यादव को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उधर, रॉकी की एमएलसी मां एमएलसी मनोरमा देवी को जेडीयू ने पार्टी से सस्पेंड कर दिया है.

रॉकी यादव
अंजलि कर्मकार/कुमार अभिषेक
  • गया,
  • 10 मई 2016,
  • अपडेटेड 7:59 PM IST

बिहार के गया में हुए रोडरेज केस के आरोपी रॉकी यादव को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उधर, रॉकी की एमएलसी मां एमएलसी मनोरमा देवी को जेडीयू ने पार्टी से सस्पेंड कर दिया है.

पुलिस ने रॉकी यादव को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया था. जहां से अदालत ने उसे 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इससे पहले पुलिस के दावे के उलट रॉकी ने मामले में शामिल होने से साफ तौर पर इनकार कर दिया था. हालांकि गया पुलिस ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आरोपी रॉकी यादव ने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है.

आरोपी रॉकी यादव ने साफ तौर पर इससे इनकार करते हुए कहा कि मैंने गोली नहीं चलाई बल्कि घटना के वक्त तो मैं दिल्ली में था. इससे पहले 19 साल के छात्र आदित्य की हत्या के आरोप में जेडीयू एमएलसी के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया. रॉकी को सोमवार देर रात बोधगया स्थित उसके पिता के एक प्लांट से पुलिस ने गिरफ्तार किया. एसएसपी गरिमा मलिक ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी.

रॉकी यादव बोला- मैं दिल्ली में था इस बीच, आरोपी रॉकी यादव ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि उसने गोली नहीं चलाई बल्कि घटना के वक्त तो वह दिल्ली में था.

गौरतलब है कि एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने अपनी नई लैंडरोवर गाड़ी को पास नहीं देने पर शनिवार रात स्विफ्ट कार सवार छात्र आदित्य राज सचदेवा को गोली मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई.

एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया- - बोधगया के मस्तपुरा इलाके के बिंदी यादव के प्लांट से गिरफ्तार. - रॉकी ने अपना अपराध कबूला. - लैंड रोवर भी रॉकी के ही नाम पर है. - ये ब्रेटा पिस्तौल है, विदेशी हथियार है. - ये सरेंडर नहीं अरेस्ट है.

बड़े कारोबारी का बेटा था आदित्य बिहार के एक बड़े कारोबारी का बेटा आदित्य घटना के दौरान अपने दोस्तों के साथ बोधगया से घर लौट रहा था. पुलिस ने इस मामले में मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव और एमएलसी के बॉडीगार्ड राजेश कुमार को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एमएलसी के बेटे की गाड़ी भी बरामद कर ली है. गया एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि रोडरेज केस के आरोपी रॉकी यादव को देर रात गिरफ्तार किया गया. हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली गई है. उससे पूछताछ की जा रही है.

बिहार में जंगलराज को लेकर घिरे नीतीश आदित्य की हत्या के बाद बिहार में जंगलराज को लेकर नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए. नीतीश ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि कानून अपना काम कर रही है, कानून से ऊपर कोई नहीं है. दोषी को सजा जरूर मिलेगी.

Read more!

RECOMMENDED