scorecardresearch
 

पाकिस्तानः 7 साल की बच्ची से रेप, हत्या कर पानी की टंकी में फेंका शव

मृतक बच्ची के चाचा ने पुलिस को बताया कि वो एक दिन पहले मदरसे में गई थी, लेकिन वहां से घर नहीं लौटी. घरवालों ने उसकी काफी तलाश की.

X
मृतक बच्ची, आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंपा मृतक बच्ची, आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंपा

  • खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिले की घटना
  • दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक साल की बच्ची का अपहरण और रेप के बाद हत्या कर दी गई. यह घटना नौशेरा जिले के काका साहिब की है. इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों को स्थानीय लोगों ने उन्हें सौंपा. पहले स्थानीय लोग खुद आरोपियों को दंडित करने की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में उन्होंने पुलिस को सौंप दिया.

मृतक बच्ची के चाचा ने पुलिस को बताया कि वो एक दिन पहले मदरसे में गई थी, लेकिन वहां से घर नहीं लौटी. घरवालों ने उसकी काफी तलाश की. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बच्ची का गला घोंटा और उसे पानी की टंकी में फेंककर भाग गए. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने हत्या से पहले बच्ची के साथ रेप किया था.

नवंबर में एक छात्रा की हुई थी हत्या

नवंबर 2019 में पाकिस्तान के सिंध प्रांत में लरकाना स्थित विश्वविद्यालय की एक छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत के मामले ने काफी तूल पकड़ा था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि पंखे पर लटकाकर हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था. वह विश्वविद्यालय के बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (बीडीएस) प्रोग्राम की अंतिम वर्ष छात्रा थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें