scorecardresearch
 

63 साल की महिला की फिटनेस देख लोग रह जाते हैं हैरान, फोटोज Viral

महिला की उम्र 63 साल है, लेकिन इस उम्र में भी वो सुपरफिट लगती हैं. उनके वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गए हैं.

X
लेस्‍ली मैक्‍सवेल पहले भी चर्चा में रही हैं (Instagram) लेस्‍ली मैक्‍सवेल पहले भी चर्चा में रही हैं (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऑस्‍ट्रेलिया की रहने वाली है महिला
  • इंस्‍टाग्राम पर 91 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स

63 साल की एक महिला की कहानी वायरल हो रही है जिसने अधिक उम्र में भी अपनी शानदार फिटनेस का राज शेयर किया है. नाम है लेस्‍ली मैक्‍सवेल. बच्चों की दादी बन चुकी लेस्ली ने उन एक्‍सरसाइज के बारे में बताया है जिससे वह अपने शरीर को फिट रखती हैं.

लेस्‍ली ने दावा किया वो जो एक्‍सरसाइज करती हैं, उससे बॉडी किसी भी उम्र में सुगठित रहती है. हाल ही में वह व्‍हाइट बिकिनी वाले फोटो में नजर आई थीं. 

इससे पहले लेस्‍ली तब चर्चा में आई थीं, जब उन्‍होंने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया था. लेस्ली ने ये भी माना था कि उनके कई पार्टनर कम उम्र के थे. खास बात ये है कि उनके पति और उनमें खुद, 13 साल की उम्र का अंतर है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lesley Maxwell - Celeb Coach (@lesleymaxwell.fitness)

लेस्ली मेलबर्न (ऑस्‍ट्रेलिया) की रहने वाली हैं. वह वर्कआउट से संबंधित वीडियो ऑनलाइन शेयर करती रहती हैं. उनका मानना है कि उम्र के बावजूद वेट ट्रेनिंग (Weight Training) स्‍वास्‍थ्‍य और शरीर का आकार बदलने के लिए सबसे कारगर एक्‍सरसाइज है. 

इंस्‍टाग्राम पर हैं 91 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स 
उनके 91 हजार से ज्‍यादा इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने अपने कई फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसमें उन्‍होंने ऐब्‍स (Abs) और मस्‍क्‍यूलर आर्म्‍स दिखाए हैं. उन्‍होंने कहा कि पोज करना भी आइसोमेट्रिक ट्रेनिंग (Isometric Training) का ही हिस्‍सा है.

लेस्‍ली का कहना है कि संख्‍या में उम्र भले ही बढ़ जाए शरीर और मन को युवा बनाए रखने के लिए वह एक्‍सरसाइज और अच्छा खाना खाती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें