scorecardresearch
 

Sony का नया Smart TV भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई फीचर्स, जानें खूबियां

Sony Bravia 32W830K Google TV को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. स टीवी से यूजर्स OTT ऐप्स के कंटेंट को एक्सेस कर सकते हैं. जानिए इसकी खासियत.

X
Sony Bravia 32W830K Google TV Sony Bravia 32W830K Google TV
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस प्राइस प्वॉइंट पर टीवी कई फीचर्स ऑफर करता है
  • इस TV में 32-इंच HD रेडी डिस्प्ले दिया गया है

Sony ने नया Smart TV भारत में लॉन्च किया है. कंपनी ने इसका नाम Bravia 32W830K Google TV रखा है. इस Smart TV की स्क्रीन साइज 32-इंच की है. इसका डिस्प्ले Full HD को नहीं सपोर्ट करता है. ये HD ready टीवी है. इस टीवी से यूजर्स OTT ऐप्स के कंटेंट को एक्सेस कर सकते हैं. इसमें इनबिल्ट क्रॉमकास्ट दिया गया है. 

Sony Bravia 32W830K Google TV की कीमत और उपलब्धता

Sony Bravia 32W830K Google TV को भारत में 28,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्ट टीवी को सभी सोनी सेंटर्स, मेजर इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स पोर्टल से 11 मई से खरीदा जा सकता है. इस प्राइस प्वॉइंट पर टीवी कई फीचर्स ऑफर करता है. 

Sony Bravia 32W830K Google TV के स्पेसिफिकेशन्स 

Sony Bravia 32W830K Google TV में 32-इंच HD रेडी डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी से यूजर्स कई ऐप्स के कंटेंट को ब्राउज कर सकते हैं. BRAVIA 32W830K Apple Home Kit और AirPlay को भी सपोर्ट करता है. 

इससे ऐपल डिवाइस iPads और iPhones को टीवी से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है. ये टीवी इनबिल्ट हैंड्स-फ्री वॉयस सपोर्ट के साथ भी आता है. इस वजह से आपको हर बार रिमोट खोजने की जरूरत नहीं होगी. 

टीवी पर वॉयस कमांड देने के लिए यूजर को केवल OK Google बोलना होगा. इस स्मार्ट टीवी में कई HDR फॉर्मेंट्स जैसे HDR10 और Hybrid Log-Gamma का भी सपोर्ट दिया गया है. Sony Bravia 32W830K Google TV में 20W स्पीकर्स दिए गए हैं. 

जो Dolby Audio और क्लियर फेज फीचर दिया गया है. क्लियर फेज टेक्नोलॉजी से नेचुरल साउंड का एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलेगा. Sony TV में X-Protection PRO टेक्नोलॉजी दी गई है. इसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये टीवी को डस्ट और ह्यूमिडिटी से प्रोटेक्ट करती है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें