scorecardresearch
 

20 अक्टूबर को सैमसंग का Galaxy Unpacked इवेंट, जानिए संभावित प्रोडक्ट्स के बारे में

Samsung एक बार फिर से इस साल Galaxy Unpacked इवेंट का आयोजन करने वाला है. इस दौरान कंपनी कुछ स्मार्ट प्रोडक्ट के साथ सॉफ्टवेयर भी लॉन्च कर सकती है.

Galaxy Unpacked Part 2 Galaxy Unpacked Part 2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Samsung का एक और Unpacked इवेंट अगले हफ्ते
  • Galaxy Unpacked में स्मार्ट डिवाइसेज के साथ ऐप भी आ सकते हैं.

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग एक और Galaxy Unpacked इवेंट के लिए तैयार है. Samsung ने ऐलान किया है कि 20 अक्टूबर को Galaxy Unpacked इवेंट का आयोजन किया जाएगा. 

गौरतलब है कि हाल ही में हुए Galaxy Unpacked इवेंट में कंपनी ने Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 लॉन्च किए हैं. इस इवेंट में क्या लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में कंपनी ने कुछ भी नहीं कहा है. 

Galaxy Unpacked इवेंट वर्चुअल होगा और इसे कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल और वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकेगा. भारतीय समयानुसार शाम के 7.30 बजे से इस इवेंट की शुरुआत होगी. 

सैमसंग ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें इस इवेंट के बारे में बताया गया है. हालांकि वीडियो से ये क्लियर नहीं है कि इस इवेंट में कंपनी कौन से प्रोडक्ट्स पेश करेगी. हालांकि ये साफ है कि इस इवेंट में एक से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे. 

उम्मीद है कि कंपनी कुछ स्मार्ट डिवाइसेज लॉन्च करेगी. इसके अलावा कुछ सॉफ्टवेयर अनाउंसमेंट्स भी किए जा सकते हैं. ये इवेंट ऐसे समय पर हो रहा है जब Pixel 6 सीरीज भी लॉन्च हो रहे हैं. 

18 अक्टूबर को गूगल अपना Pixe सीरीज लॉन्च कर रही है. इस दौरान गूगल Pixel 6 और Pixel 6 pro लॉन्च करेगी. इसी बीच ऐपल ने भी ऐपल इवेंट का ऐलान कर दिया है जो 18 अक्टूबर को होगा. इस दौरान ऐपल MacBook Pro लैपटॉप लॉन्च कर सकती है. 

सैमसंग अपने इस इवेंट में कुछ खास ऐप्स भी लॉन्च कर सकता है. क्योंकि कंपनी के टीजर से सिर्फ हार्डवेयर ही नहीं, बल्कि सॉफ्टवेयर के बारे में भी अंदाजा लगाया जा सकता है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें