scorecardresearch
 

BSNL ने लॉन्च किया ये नया प्लान, रोज मिलेगा 3GB डेटा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नए लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान को पेश किया है. कंपनी ने इस प्लान की कीमत 997 रुपये रखी है और इसका मुकाबला एयरटेल, वोडाफोन और जियो के ऐसे ही प्लान्स से रहेगा.

Photo For Representation Photo For Representation

  • BSNL के नए प्लान में मिलेगा रोज 3GB डेटा
  • नए प्लान में रोज 100SMS भी ग्राहकों को मिलेगा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नए लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान को पेश किया है. कंपनी ने इस प्लान की कीमत 997 रुपये रखी है और इसका मुकाबला एयरटेल, वोडाफोन और जियो के ऐसे ही प्लान्स से रहेगा. BSNL के 997 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 3GB डेटा और 180 दिनों के लिए रोज 100 SMS मिलेगा. ये नया प्लान 10 नवंबर, 2019 से प्रभावी होगा.

साथ ही आपको बता दें ऐसा लग रहा है कि इस प्लान को केवल केरल सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें BSNL के लिए केरल एक महत्वपूर्ण सर्किल है. यहां कंपनी के 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. साथ ही इस नए प्लान में दो महीनों के लिए PRBT का भी फायदा मिलेगा.  

सरकारी टेलीकॉम कंपनी द्वारा पेश किए गए इस नए प्लान का मुकाबला भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो के प्लान्स से रहेगा. एयरटेल के पास 998 रुपये का प्लान है तो वहीं वोडाफोन आइडिया और जियो के पास 999 रुपये का रिचार्ज प्लान है. इन प्रीपेड प्लान्स में कम से कम 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है.

BSNL के नए 997 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (मुंबई और दिल्ली शामिल), रोज 3GB डेटा, रोज 100SMS और दो महीनों के लिए PRBT मिलेगा. आपको बता दें कंपनी ने वॉयस कॉल्स के लिए रोज 250 मिनट्स की सीमा तय की है. हालांकि डेटा अनलिमिटेड दिया जाएगा. इस प्लान में 3GB डेटा के बाद भी डेटा मिलेगा, लेकिन इसकी स्पीड 80 Kbps की होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें