scorecardresearch
 

IPL: शारजाह की सड़क पर गिरा धोनी का करामाती छक्का, फिर देखिए क्या हुआ

मशहूर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को रनों की बरसात हुई. राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबले के दौरान कुल 416 रन बने.

CSK vs RR: MS Dhoni (PTI) CSK vs RR: MS Dhoni (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चेन्नई की हार के बावजूद धोनी की पारी सुर्खियों में
  • मैच के आखिरी ओवर में जमाए ताबड़तोड़ तीन छक्के
  • एक छक्का तो स्टेडियम के पार बीच सड़क पर जा गिरा

मशहूर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को रनों की बरसात हुई. राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबले के दौरान कुल 416 रन बने, जिसमें 33 छक्के शामिल हैं. आईपीएल के 13वें सीजन के चौथे मैच में आतिशी पारियों के बीच रॉयल्स ने चेन्नई को 16 रनों से मात देकर अपने अभियान की सुनहरी शुरुआत की.

IPL के एक मैच में सर्वाधिक छक्के

33 RR बनाम CSK (शारजाह 2020)

33 RCB बनाम CSK (बेंगलुरु 2018)

31 CSK बनाम KKR (चेन्नई 2018)

31 KIXP बनाम KKR (इंदौर 2018)

31 DD बनाम GL (दिल्ली 2017)

7वें नंबर पर उतरे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम को जीत तो नहीं दिला सके, लेकिन आखिरी ओवर में टॉम कुरेन की तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़कर सनसनी फैला दी. 

धोनी ने छक्कों की 'हैट्रिक' के दौरान एक ऐसा सिक्सर जड़ा, जो स्टेडियम से बाहर गया और शारजाह की सड़क पर गिरा. लॉन्ग ऑन दिशा में स्टेडियम के ऊपर से निकलते धोनी के 92 मीटर के इस छक्के को देख फैंस दंग रह गए.   

कैमरे ने धोनी के इस करामाती छक्के का पीछा किया, जो ट्रैफिक के बीच सड़क पर गिरा. इस बीच एक शख्स कैमरे में कैद हो गया, जिसने उस गेंद को बीच सड़क से उठाई. चेहरे पर मुस्कान के साथ वह गेंद लेकर जाता दिखा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That's one lucky man who gets the ball that was hit by MS Dhoni for a mighty six 👀 #Dream11IPL #RRvCSK

A post shared by IPL (@iplt20) on

धोनी जब क्रीज पर उतरे तब चेन्नई को 38 गेंदों पर 103 रनों की जरूरत थी. उन्होंने टॉम कुरेन के पारी के आखिर ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर अपने तेवर जरूर दिखाए, लेकिन उनकी यह कोशिश नाकाफी साबित हुई. 217 रनों के विशाल लक्ष्य के आगे चेन्नई ने 6 विकेट पर 200 रन ही बना पाई. धोनी 17 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाकर लौटे.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें