scorecardresearch
 

नीरज चोपड़ा को मिला एक और गिफ्ट, धोनी की CSK ने दिए एक करोड़ रुपये

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से स्पेशल तोहफा मिला है. जब नीरज ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था, तब सीएसके की ओर से इसका ऐलान किया गया था.

X
Neeraj Chopra, CSK Neeraj Chopra, CSK
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एमएस धोनी की सीएसके ने किया नीरज का सम्मान
  • नीरज चोपड़ा को दी गई एक स्पेशल टी-शर्ट

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए इकलौता गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का सम्मानित होने का सिलसिला जारी है. बीते दिन ही नीरज चोपड़ा को आनंद महिंद्रा की ओर से नई गाड़ी मिली, अब चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से 1 करोड़ रुपये का तोहफा मिला है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी. 

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में आईपीएल जीता है. जब नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में तिरंगा लहराया था, तब सीएसके की ओर से ऐलान किया गया था कि वो नीरज चोपड़ा को एक करोड़ रुपये देंगे. 

अब बयान में कहा गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को एक करोड़ रुपये का तोहफा दिया है, रविवार को नई दिल्ली में ये तोहफा नीरज चोपड़ा को दिया गया.

सीएसके की ओर से एक स्पेशल जर्सी भी नीरज चोपड़ा को दी गई है, जिसपर 8758 नंबर लिखा है. बता दें कि नीरज चोपड़ा ने 87.58 मीटर दूर जैवलिन मारकर ही अपना गोल्ड मेडल पक्का किया था. 

नीरज चोपड़ा ने ये इस मौके पर कहा कि पिछले दो महीने में उन्हें देश से काफी सम्मान और प्यार मिला है. उन्हें उम्मीद है कि वो आगे भी ऐसे ही मेहनत करते रहेंगे और देश के लिए बढ़िया नतीजे लाएंगे. 

अभी बीते दिन ही नीरज चोपड़ा को महिंद्रा ग्रुप की ओर से नई गाड़ी तोहफे में मिली है. नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा किया था. महिंद्रा ग्रुप की ओर से नीरज चोपड़ा के अलावा सुमित अंतिल को भी गाड़ी तोहफे में दी गई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें