scorecardresearch
 

Ravi Shastri Viral Video: बार में पार्टी-जमकर डांस...वायरल हुआ रवि शास्त्री का कूल अंदाज, देखें वीडियो

रवि शास्त्री अभी आईपीएल में व्यस्त हैं लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. रवि शास्त्री ने एक विज्ञापन किया है, जिसमें वह पार्टी बॉय के अंदाज़ में दिख रहे हैं.

X
Ravi Shastri Ravi Shastri
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का नया अंदाज़
  • वायरल हुआ नए विज्ञापन का वीडियो

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) अपने मस्तमौला अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर उनका ऐसा ही रूप देखने को मिला है. रवि शास्त्री ने एक विज्ञापन किया है, जिसमें वह पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं और एक दम कूल लुक में दिख रहे हैं. 

रवि शास्त्री का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. यहां रवि शास्त्री एक पार्टी बॉय के किरदार में हैं, जिसमें वह कई मज़ेदार डायलॉग बोल रहे हैं. यहां रवि शास्त्री ने कहा कि तुम्हारे पास 70 मिनट हैं, उसके बाद कोई हैप्पी ऑवर्स नहीं होंगे.

इसके अलावा वह कफ सिरप भी ऑन द रॉक्स ले रहे हैं और टीम के प्लेयर्स को बीयर बर्बाद ना करने के लिए कह रहे हैं. रवि शास्त्री ने यह वीडियो शेयर करते हुए भी लिखा है कि इसमें से कुछ भी याद ना रखें.


रवि शास्त्री के इस वीडियो पर लोग भी मज़े ले रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया कि दारू की अहमियत या तो रवि शास्त्री को पता है या फिर हमें. जबकि कुछ लोगों ने लिखा कि रवि शास्त्री अपनी इमेज को बेहतर तरीके से मैनेज कर रहे हैं. 


बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ भी इसी तरह के एक विज्ञापन में नज़र आए थे. जिसमें वह इंदिरानगर के गुंडे बने थे, राहुल द्रविड़ का वह वीडियो भी काफी वायरल हा था और हर कोई उनके इस अवतार को देखकर हैरान हो गया था. 

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें