scorecardresearch
 

MS Dhoni IPL 2022: चेन्नई की करारी हार के बाद धोनी ने मानी अपनी गलती! बोले- वो सही फैसला नहीं था...

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुजरात टाइटन्स से मिली हार के बाद बात की. उन्होंने कहा कि पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला नहीं था. चेन्नई को इस मैच में 7 विकेट से हार मिली है.

X
MS Dhoni (@IPL) MS Dhoni (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चेन्नई सुपर किंग्स की एक और करारी हार
  • गुजरात टाइटन्स ने सात विकेट से मात दी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को रविवार को हुए मुकाबले में करारी हार झेलनी पड़ी. गुजरात टाइटन्स ने इस मैच में चेन्नई को सात विकेट से हराया. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इस बार के बाद अपनी गलती भी स्वीकारी है, क्योंकि उन्होंने ही टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया था. हार के बाद धोनी ने कहा कि वह सही नहीं था. 

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करना बिल्कुल भी सही फैसला नहीं था, क्योंकि बॉल बल्ले पर नहीं आ रही थी. इसी वजह से बल्लेबाजों को काफी दिक्कत हुई, दूसरी पारी में बॉल आसानी से बल्ले पर आ रही थी. 

आपको बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने ही टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. टॉस के वक्त महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि धूप की वजह से उन्होंने ऐसा किया है, साथ ही पिच का बर्ताव मौसम के हिसाब से बदलेगा. लेकिन एमएस धोनी का ये फैसला गलत साबित हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसे स्वीकारा भी. 

यहां क्लिक कर देखें एमएस धोनी का इंटरव्यू

और क्या बोले एमएस धोनी?

सीएसके के कप्तान बोले कि साई. ने हमारी तरफ से बढ़िया बॉलिंग की. हम शिवम दुबे को थोड़ा ऊपर भेज सकते थे, लेकिन हमारी कोशिश ये भी थी कि जगदीशन को ज्यादा से ज्यादा वक्त क्रीज़ पर बिताने को मिले. 

एमएस धोनी ने आईपीएल में पहली बार खेल रहे श्रीलंकाई बॉलर मथीशा पथिराना की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह बढ़िया बॉलर हैं, कुछ हदतक वह लसिथ मलिंगा के जैसे ही हैं. उनका जैसा एक्शन है, उनसे गलती होने का चांस रहता है लेकिन उन्होंने बढ़िया बॉलिंग की और उनके पास बेहतर स्लो बॉल भी है. 

इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 133 का स्कोर बनाया, जवाब में गुजरात टाइटन्स ने सिर्फ 3 विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक इस सीजन में 13 मैच खेले हैं, इनमें टीम सिर्फ 4 ही मैच जीत पाई है और 9 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें