scorecardresearch
 

IPL: पंजाब के आगे फेल हुई SRH की बैटिंग, वॉर्नर से जुड़ गया ये अनचाहा रिकॉर्ड

आईपीएल 2020 के 43वें मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के नाम एक अनचाहा फैक्ट जुड़ गया.

David Warner (PTI) David Warner (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बल्ले के इस सीजन में कुछ बड़ा नहीं कर पाए हैं वॉर्नर
  • शनिवार को किंग्स पंजाब के खिलाफ 35 रन बनाए
  • पंजाब ने हैदराबाद से जीत छीनी, सिमटी SRH की पारी

आईपीएल 2020 के 43वें मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के नाम एक अनचाहा फैक्ट जुड़ गया. ऐसा लगा कि हैदराबाद के बल्लेबाज किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 127 रनों का छोटा लक्ष्य आसानी से हासिल कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वॉर्नर ने जॉन बेयरस्टो के साथ 56 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत की, लेकिन रवि बिश्नोई (4 ओवर,13 रन,एक विकेट) ने इस सलामी जोड़ी को तोड़ा. इस उदीयमान लेग स्पिनर ने वॉर्नर (35) को विकेट के पीछे केएल राहुल के हाथों कैच कराया. इसके बाद पंजाब की टीम इस तरह से हावी हुई कि यह मामूली टारगेट भी हैदराबाद के लिए पहाड़ साबित हुआ. और उसने यह मुकाबला 12 रनों से गंवाया. 

20 गेंदों पर 35 रन बनाकर पवेलियन लौेटे वॉर्नर के नाम एक ऐसा फैक्ट जुड़ा, जो इस सीजन में उनकी असफलता की कहानी कहता है. दरअसल, 2014 से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले वॉर्नर पहली बार बल्ले से पस्त नजर आए. इस दौरान ऐसा पहली बार ऐसा हुआ, जब वह लगातार 5 पारियों में 50 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर पाए.

IPL: वॉर्नर की पिछली 5 पारियां

48 (38) विरुद्ध RR, दुबई

9 (13) विरुद्ध CSK, दुबई 

47 (33)* विरुद्ध KKR, अबु धाबी

4 (4) विरुद्ध RR, दुबई

35 (20) विरुद्ध KXIP, दुबई

देखें: आजतक LIVE TV

वॉर्नर की पिछली पांच पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दुबई में चार गेंदों पर चार रन बनाए थे. केकेआर के खिलाफ अबु धाबी में 33 गेंदों पर नाबाद 47 रन, सीएसके के खिलाफ दुबई में 13 गेंदों पर 9 रन, राजस्थान के खिलाफ दुबई में 38 गेंदों पर 48 रन बनाए थे. 

बता दें कि पंजाब और हैदराबाद के बीच शनिवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और राहुल की टीम हैदराबाद के सामने 20 ओवरों में सात विकेट गंवाकर 126 रन ही बना सकी. लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस छोटे स्कोर को भी डिफेंड कर लिया और हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें