scorecardresearch
 

IPL: नीतीश राणा की जोरदार फिफ्टी, दिवंगत ससुर को समर्पित की अपनी पारी

IPL 2020: नीतीश राणा ने 53 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली. इस दौरान मैदान पर उन्होंने अपने दिवंगत ससुर को याद करते हुए उनके नाम की जर्सी लहराई.

Nitish Rana (PTI) Nitish Rana (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 53 गेंदों में बनाए 81 रन,जड़े 13 चौके और एक छक्का
  • राणा ने केकेआर की लड़खड़ाती पारी को संभाला
  • एक दिन पहले राणा के ससुर का हुआ था निधन

आईपीएल के 42वें मुकाबले में शनिवार को नीतीश राणा का बल्ला जमकर चला. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली. आईपीएल करियर के 10वें अर्धशतक के बाद उन्होंने मैदान पर सुरिंदर नाम की टी-शर्ट दिखाई.

यहां देखें- आजतक LIVE TV

दरअसल, नीतीश ने अपनी यह खास पारी अपने दिवंगत ससुर को समर्पित की. बीते शुक्रवार को नीतीश के ससुर का निधन हो गया था. नीतीश ने अपने इस पारी में 13 चौके और एक छक्का जड़ा.नीतीश राणा और सुनील नरेन की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत केकेआर 194 रनों का स्कोर दिल्ली कैपिटल्स के सामने रखा.

कौन हैं सुरिंदर: नीतीश के ससुर कैंसर से जूझ रहे थे, 23 अक्टूबर को उनका निधन हो गया. आईपीएल के चलते नीतीश अपने ससुर से नहीं मिल सके थे. नीतीश आईपीएल के चलते यूएई में हैं. नीतीश की पत्नी सांची मारवाह भारत में हैं. अपनी अर्धशतकीय पारी के बाद नीतीश ने जब टी-शर्ट लहराई तो केकेआर के खिलाड़ी भी ड्रेसिंग रूम में खड़े हो गए.

राणा और नरेन ने चौथे विकेट के लिए 59 गेंदों में 115 रन जोड़े. इन दोनों की बल्लेबाजी की बदौलत ही केकेआर संकट से  बाहर निकल सकी. एक समय केकेआर के 42 रनों पर ही तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. दोनों की पारी की बदौलत केकेआर ने 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 194 रन बनाए.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें