scorecardresearch
 

कोहली ने बदली अपनी DP, ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगाया

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र पुलिस का सम्मान करते हुए ट्विटर पर अपनी डीपी बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा लिया है.

Virat Kohli Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र पुलिस का सम्मान करते हुए ट्विटर पर अपनी डीपी बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा लिया है. कप्तान कोहली ने कहा कि पुलिसकर्मी हमेशा मुश्किल समय में राज्य के नागरिकों के साथ खड़े रहते हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

विराट कोहली ने फैंस से भी ऐसा ही करने का अनुरोध किया. कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 'महाराष्ट्र पुलिस आपदाओं, हमलों और मुश्किल समय में राज्य के नागरिकों के साथ खड़ी है. आज जब वे कोरोना के खिलाफ युद्ध का नेतृत्व कर रहे हैं, तो मैंने ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस के लोगो को अपनी डीपी बनाने का फैसला किया है.'

कोरोना से जंग में आगे आए विराट-अनुष्का, मुंबई पुलिस को दिए इतने रुपये

इससे पहले, कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने पुलिस वेलफेयर में पांच लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया था. ट्विटर पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने लिखा था, 'मुंबई पुलिस वेलफेयर फंड में पांच लाख रुपये की मदद देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.'

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने लिखा, 'आपका योगदान उन लोगों को सुरक्षित रखने में मदद करेगा जो इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं.' विराट और अनुष्का ने इससे पहले प्रधानमंत्री केयर्स फंड में भी मदद दी थी. इसके अलावा कोहली ने अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथी एबी डिविलियर्स के साथ मिलकर अपनी कुछ खेल सामग्री नीलाम करने का फैसला किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें