scorecardresearch
 

IPL: रात में पिता के निधन की खबर आई, अगले दिन टीम की ओपनिंग की

किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिकेटर मनदीप के पिता का निधन शुक्रवार की रात हो गया. वह पिता के जाने का गम और टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी के साथ मैदान पर उतरे.

Mandeep Singh (PTI) Mandeep Singh (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शुक्रवार रात हुआ मनदीप सिंह के पिता का निधन
  • मनदीप ने 14 गेंदों का सामना कर बनाए 17 रन
  • काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे पंजाब के खिलाड़ी

आईपीएल 2020 के 43वें मुकाबले में शनिवार को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के मनदीप सिंह ने भले ही छोटी पारी खेली हो, लेकिन उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. सुबह उनके पिता की अंतिम विदाई थी और शाम को मनदीप बल्ला लिये अपनी टीम के लिए ओपनिंग करने उतरे. 28 साल के मनदीप के पिता का निधन शुक्रवार की रात हो गया. वह पिता के जाने का गम और टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी के साथ मैदान पर उतरे.

टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के चोटिल होने के चलते मनदीप सिंह कप्तान केएल राहुल के साथ टीम के लिए ओपनिंग करने उतरे. मनदीप के पिता हरदेव सिंह का लंबी बीमारी के बाद शुक्रवार की रात निधन हो गया.

IPL: पंजाब ने हैदराबाद से छीनी जीत, SRH को 12 रनों से हरा उम्मीदें रखीं जिंदा

मनदीप ने इस दौरान 14 गेंदों में 17 रनों की पारी खेली. उन्होंने केएल राहुल के साथ मिलकर टीम के लिए 6 ओवरों में 37 रन जोड़े. इस दौरान उन्होंने एक चौका भी जड़ा. हालांकि उन्हें संदीप शर्मा ने राशिद खान के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा. सोशल मीडिया पर मनदीप के इस साहस भरे कदम की तारीफ हो रही है. मैच के दौरान किंग्स इलेवन के खिलाड़ी बाजुओं पर काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे थे.

यहां देखें-  आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें