scorecardresearch
 

Haris Rauf, Ms Dhoni: PAK तेज गेंदबाज को धोनी ने भेजा गिफ्ट, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वे आज भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. यह बात हम नहीं, बल्कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाद हारिस रऊफ ने कही है...

X
MS Dhoni and Haris Rauf (Twitter) MS Dhoni and Haris Rauf (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • MS Dhoni ने हारिस रऊफ को गिफ्ट भेजा
  • गिफ्ट में साइन की हुई टी-शर्ट दी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वे आज भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. यह बात हम नहीं, बल्कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने कही है. दरअसल, धोनी ने अपनी साइन की हुई चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी रऊफ को गिफ्ट में दी है. धोनी आईपीएल की सीएसके टीम के कप्तान हैं.

शर्ट गिफ्ट में देकर रऊफ को सम्मानित किया 

गिफ्ट मिलने के बाद रऊफ ने सोशल मीडिया पर जर्सी की फोटो शेयर की. साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. हारिस रऊफ ने लिखा- लीजेंड और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है. नंबर-7 अब भी अपने व्यवहार और उदारता के साथ लोगों का दिल जीत रहे हैं.

रऊफ ने यह गिफ्ट भेजने के लिए चेन्नई टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद दिया. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने लिखा कि इस मामले में मेरा सपोर्ट करने के लिए खासतौर पर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद.

राधाकृष्णन ने रऊफ को जवाब दिया

हारिस रऊफ की पोस्ट पर राधाकृष्णन ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- जब हमारे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कोई वादा करते हैं, तो उसे पूरा भी करते हैं. यह जानकर खुशी हुई कि आप भी उन्हें पसंद करते हैं. 

धोनी और रऊफ अपनी घरेलू लीग की तैयारी में

महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 2021 में अपनी कप्तानी में चेन्नई टीम को चौथी बार चैम्पियन बनाया था. चेन्नई टीम ने अगले सीजन के लिए भी धोनी को रिटेन कर लिया है. धोनी अब मेगा ऑक्शन और आईपीएल 2022 सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं, हारिस रऊफ अगले पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. पीएसएल का अगला सीजन इसी महीने यानी 27 जनवरी से शुरू होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें