scorecardresearch
 

मथुरा में पावर लिफ्टिंग महिला खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़, मनचलों ने किया घायल

यूपी के मथुरा में एक इंटरनेशनल लेवल की महिला खिलाड़ी के साथ छेड़खानी की गई और फिर उस पर रॉड से हमला कर दिया गया. घायल खिलाड़ी का हाथ फ्रैक्चर बताया जा रहा है.

महिला खिलाड़ी महिला खिलाड़ी

उत्तर प्रदेश में महिला खिलाड़ियों के साथ मारपीट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला कान्हा की नगरी मथुरा में देखने को मिला है. मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के परखम चौराहे पर देर रात अन्तर्राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग महिला खिलाड़ी आसमा के साथ दो युवकों ने पहले छेड़छाड़ की और फिर महिला खिलाड़ी के हाथ पर रॉड से हमला कर दिया.

महिला खिलाड़ी का हाथ फ्रैक्चर
इस दौरान चीख-पुकार सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल महिला खिलाड़ी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि महिला खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर है. पीड़िता ने नाम दर्ज दो युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है.

गोल्ड मेडलिस्ट हैं आसमा
आसमा ने 2015 में उज्बेकिस्तान में हुई चैंपियनशिप में 60 किलोग्राम भार उठाकर गोल्ड मेडल जीता था. आसमा अब तक पचास से ज्यादा गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. 24 मई से शुरू होने जा रही एशियन चैंपियनशिप के लिए आसमा तैयारी कर रही हैं.

दर्ज कर लिया गया है मुकदमा
आसमा मथुरा के कुरकंद गांव की रहने वाली है. वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ अनुपम सिंह का कहना है कि एक अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पर किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×