scorecardresearch
 

बाइक चलाते वक्त मोबाइल फोन में विस्फोट, युवक घायल

तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में रविवार को मोबाइल फोन में विस्फोट होने की घटना सामने आई है. जिसमे 30 वर्षीय अरुमुगम नाम का युवक घायल हो गया. यह हादसा उस वक्त  हुआ जब वह अपनी बाइक चला रहा था और फोन पर किसी से बात कर रहा था. बाद में राहगीरों ने उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में रविवार को मोबाइल फोन में विस्फोट होने की घटना सामने आई. जिसमे 30 वर्षीय अरुमुगम घायल हो गया. यह हादसा उस वक्त  हुआ जब वह अपनी बाइक चला रहा था और फोन पर  किसी से बात कर रहा था. 

अरुमुगम शूलगिरी का रहने वाले था. वह रविवार को कृष्णागिरी-बेंगलुरु हाईवे पर अपनी बाइक से जा रहा था. जब यह हादसा हुआ उस समय अरुमुगम ने अपने मोबाइल फोन को कान के पास हेलमेट के अंदर रखा हुआ था क्योंकि वह फोन पर किसी से बात कर रहा था. उसने मोबाइल फोन को हाथ से नहीं पकड़ रखा था. अचानक मोबाइल में विस्फोट हो गया. विस्फोट होने पर अरुमुगम अपना संतुलन खो बैठा और बीच सड़क पर बुरी तरह गिर गया. 

सड़क पर जा रहे राहगीरों ने जब देखा कि एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है और उसके चेहरे पर चोट लगी है तो उसे शूलगिरी के एक निजी अस्पताल ले गए. उसके बाद डॉक्टरों ने अरुमुगम को प्राथमिक उपचार दिया और फिर कृष्णागिरी के सरकारी अस्पताल में  रेफर कर दिया गया. उपचार के बाद अरुमुगम को होश तो आ गया है लेकिन फिलहाल वह सदमे में है. 

पुलिस के मुताबिक अरुमुगम फोन पर बात करते हुए आधे घंटे से ज्यादा हो गया था. जिससे उसका फोन काफी गर्म हो चुका था. उसने छह महीने पहले ही एक प्रतिष्ठित कंपनी के ब्रांड का फोन खरीदा था. मोबाइल फोन वारंटी पीरियड में था. शूलगिरी पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें