scorecardresearch
 

Howdy Modi इवेंट के लिए पीएम ने लोगों से अपने विचार साझा करने की अपील की

"Howdy Modi" कार्यक्रम 22 सितंबर को आयोजित होगा और इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है. इस इवेंट की तैयारी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीटकर लोगों से अपने विराच साझा करने को कहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमेरिका के ह्यूस्टन में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. "Howdy Modi" कार्यक्रम 22 सितंबर को आयोजित होगा और इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है. इस इवेंट की तैयारी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीटकर लोगों से अपने विराच साझा करने को कहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे भाषण के लिए अपने विचार साझा करें. मैं उनमें से कुछ का अपने भाषण में जिक्र करूंगा." पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से नमो ऐप पर एक स्पेशल फॉरम के जरिए अपने विचार साझा करने की अपील की. बता दें इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस पर अपने भाषण और रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' के लिए लोगों से सुझाव मांगे थे.

इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब दो ताकतवर देशों के प्रमुख एक मंच पर साथ आएंगे. बता दें कि इस कार्यक्रम के लिए 50 हजार लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं, जबकि 8 हजार लोग वेटिंग लिस्ट में हैं. 'Howdy Modi' पोप के बाद अमेरिका में किसी विदेशी लीडर के लिए आयोजित होने वाला सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है.

22 सितंबर को अमेरिका के टेक्सास के ह्यूस्टन में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसमें 50 से ज्यादा अमेरिकी सांसद भी शामिल हो सकते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा से जीतकर सत्ता में आने के बाद अमेरिका में यह पहला कार्यक्रम होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें