scorecardresearch
 

अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने तक रोजा रखेंगे गुफ्तार अहमद, वीडियो के जरिए ऐलान

जम्‍मू-कश्‍मीर के बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद ने एक वीडियो जारी कर ऐलान किया कि वह गृहमंत्री के ठीक होने तक हर रोज रोजा रखेंगे. गुफ्तार रोजे की शुरुआत मंगलवार से करेंगे.

गृहमंत्री शाह के ठीक होने के लिए रोज करेंगे दुआ गृहमंत्री शाह के ठीक होने के लिए रोज करेंगे दुआ

  • कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं अमित शाह
  • गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हैं भर्ती

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को रिपोर्ट सामने आने के बाद ही एहतियातन उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे देश में उनके ठीक होने की दुआएं की जा रही हैं. इस बीच जम्‍मू-कश्‍मीर के बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद ने एक वीडियो जारी कर ऐलान किया कि वह गृहमंत्री के ठीक होने तक हर रोज रोजा रखेंगे. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो साझा किया है.

उन्होंने वीडियो में बताया है कि वह मंगलवार से रोजा की शुरुआत करेंगे और यह अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने तक जारी रहेगी.

गुफ्तार वीडियो में कह रहे हैं कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए मैंने रोजे रखने का फैसला किया है. कल (मंगलवार) से रोजेदार मैं रहूंगा, जब तक उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती. मैं अल्लाह ताला से दुआ करूंगा, हमारी पार्टी के दूसरे नेता भी दुआ करेंगे कि अमित शाह पूरी तरह से ठीक हो जाएं. मैंने पहले भी कहा कि पार्टी में अगर कोई दिक्कत आ जाती है तो दुआ से ही हल करने की कोशिश करेंगे. मुझे उम्मीद है कि ऊपरवाले उन्हें जल्द अच्छी सेहत अता करेंगे.'

अस्पताल में भर्ती हैं अमित शाह

रविवार को एक के बाद एक कई बड़े नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. सबसे पहले गृहमंत्री अमित शाह. जिन्हें डॉक्टर की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उनके बाद यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. स्वतंत्रदेव सिंह फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं.

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती

रात होते-होते कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. उन्हें ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें