scorecardresearch
 

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने खाली किया सरकारी आवास

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने चंडीगढ़ स्थित अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है. आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर लिया. उन्होंने इसे पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर को भेज दिया. राज्यपाल ने भी इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने चंडीगढ़ स्थित अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है. आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. उन्होंने इसे पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर को भेज दिया. राज्यपाल ने भी इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. उन्होंने इसे पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर को भेज दिया है. राज्यपाल ने भी इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने अटकलों पर विराम लगाते हुए 15 जुलाई को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया था.

अमरिंदर सिंह और उनके कैबिनेट साथी नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद 14 जुलाई को उस समय और गहरा गया जब सिद्धू ने बिजली और नए और नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय से इस्तीफा दे दिया. क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने अपने इस्तीफे में लिखा, "मैं पंजाब मंत्रिमंडल के मंत्री पद से इस्तीफा देता हूं."

बता दें कि छह जून को मंत्रिमंडल के पुनर्गठन में नवजोत सिंह सिद्धू से स्थानीय सरकार, पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों का विभाग लेकर उन्हें बिजली और नए और नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय दे दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें