scorecardresearch
 

NewsWrap-पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की और महामारी से निपटने को लेकर चर्चा की. मुख्यमंत्रियों संग मंथन के बाद PM मोदी ने कहा कि बढ़ते केस चिंता का विषय है. तो वहीं बीजापुर में 6 दिन पहले बंधक बनाए गए कोबरा जवान राकेश्वर सिंह मनहास को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है. पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें...

PM नरेंद्र मोदी (फाइल-पीटीआई) PM नरेंद्र मोदी (फाइल-पीटीआई)

कोरोना के बढ़ते मामले के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की और महामारी से निपटने को लेकर चर्चा की. मुख्यमंत्रियों संग मंथन के बाद PM मोदी ने कहा कि बढ़ते केस चिंता का विषय है. तो वहीं बीजापुर में 6 दिन पहले बंधक बनाए गए कोबरा जवान राकेश्वर सिंह मनहास को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है. पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें...

1. कोरोना पर मुख्यमंत्रियों संग मंथन के बाद बोले PM मोदी- बढ़ते केस चिंता का विषय

कोरोना के बढ़ते मामले के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की और महामारी से निपटने को लेकर चर्चा की. मुख्यमंत्रियों संग मंथन के बाद पीएम मोदी ने कहा कि बढ़ते केस चिंता का विषय है, लेकिन संपूर्ण लॉकडाउन नहीं लगेगा.

2. बीजापुर: नक्सलियों ने बंधक बनाए गए CRPF जवान राकेश्वर सिंह को 6 दिन बाद छोड़ा

बीजापुर में 6 दिन पहले बंधक बनाए गए कोबरा जवान राकेश्वर सिंह मनहास को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है. CRPF ने जवान के उनके पास पहुंचने की पुष्टि की है. 

3. महाराष्ट्रः अनिल देशमुख को SC से बड़ा झटका, बॉम्बे HC के फैसले पर रोक लगाने से इनकार

अनिल देशमुख की याचिका पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम जांच में किसी तरह का कोई दखल नहीं देंगे, इसलिए याचिका खारिज की जाती है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे जिसके खिलाफ देशमुख सुप्रीम कोर्ट गए थे.

4. यूपी: कोरोना ने तोड़े इस साल के सारे रिकॉर्ड, वाराणसी समेत इन 4 शहरों से 50 फीसदी मामले

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद का कहना है कि कोरोना संक्रमण ने इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उत्तर प्रदेश में बिजली की रफ्तार से कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है. प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 8490 कोरोना पॉजिटिव केस मिले है.

5. बंगाल: रोड शो में सेल्फी लेने लगा कार्यकर्ता, जया बच्चन ने मारा धक्का!

जया बच्चन को देखने के लिए लोगों का हुजूम उड़ा था. उस दौरान एक उत्साही समर्थक कार के सामने सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया. ये देख जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया और उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें