scorecardresearch
 

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, गोवा के सीएम से बोले PM मोदी- इलाज का बेहतर इंतजाम करें

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को एक हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में उनकी पत्नी विजया नाइक और एक पार्टी कार्यकर्ता की मौत हो गई. श्रीपद नाइक की हालत भी गंभीर बताई जा रहा है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोवा भेजा जा रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के सीएम से बात करके इलाज के लिए हर इंतजाम करने के लिए कहा है.

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (फाइल फोटो) केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हादसे में श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल
  • दुर्घटना में पत्नी और एक सहयोगी की मौत
  • श्रीपद नाइक को इलाज के लिए गोवा भेजा

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को एक हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में उनकी पत्नी विजया नाइक और एक पार्टी कार्यकर्ता की मौत हो गई. श्रीपद नाइक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोवा भेजा जा रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के सीएम से बात करके इलाज के लिए हर इंतजाम करने के लिए कहा है.

उत्तर कन्नड़ के एसपी शिवप्रकाश देवराजू ने बताया कि इस श्रीपद नाइक के निजी सहायक की भी हादसे में मौत हो गई. वहीं राजनीतिक गलियारे में लोगों ने इस हादसे पर दुख जताया और श्रीपद नाइक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य के लिए सभी कामना कर रहे हैं. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है. श्रीपद जी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है. ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि यह जानकर स्तब्ध हूं कि जिस गाड़ी से केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी यात्रा कर रहे थे, वह उत्तर कन्नड़ में हादसे का शिकार हो गई. इसमें उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई. श्रीमती नाइक की दुखद मौत पर मेरी हार्दिक संवेदना. श्रीपद नाइक और अन्य घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं.

देखें: आजतक LIVE TV

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, एक दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता करता हूं. भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें. वहीं कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक आरवी देशपांडे ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया. उन्होंने लिखा कि मैं यह सुनकर चौंक गया कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक अकोला में हादसे का शिकार हो गए हैं. उनके साथ यात्रा कर रहीं उनकी पत्नी की दुखद मृत्यु हो गई. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. श्रीपद जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और आशा है कि वह जल्द ही खतरे से बाहर होंगे.

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने कहा कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी विजया जी की कार दुर्घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. विजया जी के निधन के बारे में जानकर अत्यंत दुख हुआ. भगवान इससे उबरने के लिए परिवार को ताकत दे. श्रीपद जी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें