scorecardresearch
 

'कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनाएंगे', कांग्रेस विधायक का विवादित बयान

Controversial statement on Kangana Ranaut: विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि जामताड़ा की सड़कों को फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी बनाया जाएगा. इन पर आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी चलेंगे.

कंगना रनौत को लेकर झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का विवादास्पद बयान. (फाइल फोटो) कंगना रनौत को लेकर झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का विवादास्पद बयान. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में
  • सड़कों को कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी बनाने का दावा किया

Controversial statement on Kangana Ranaut: झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. इरफान ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए स्वीकृत सड़कों को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी बनाने का दावा किया है.  

राज्य की हेमंत सोरेन सरकार में सहयोगी दल कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने एक वीडियो जारी कर कहा, जामताड़ा के आदिवासियों के लिए  मैंने 14 नई सड़कों की सौगात दी है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि इन सड़कों को फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकनी बनाया जाएगा. हमारे आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी वर्ग के लोग उन सड़कों पर चलेंगे. 

उन्होंने राज्य की पूर्ववर्ती रघुवर दास की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आप देखेंगे कि ऐसी सड़कें कभी भाजपा के शासनकाल में नहीं बनी होंगी. बीजेपी ने राज्य को लूटने का काम किया था. सड़कें नहीं बनने के कारण आज गांवों में रहने वाले आदिवासी धूक फांकने के लिए विवश हैं.

कांग्रेस विधायक इरफान ने आगे कहा, धूल से लोगों को कई तरह की बीमारियों का सामना करना पड़ रहा था, इसलिए मैंने फैसला लिया था कि जब हमारी सरकार बनेगी, तो मूल निवासियों के लिए विकास कार्य करूंगा. उसी के तहत मैंने 14 सड़कें हेमंत सोरेन सरकार में मंजूर कराई हैं. सड़कें अब टेंडर के लिए चली गई हैं, जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा.

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी कई साल पहले बिहार की सड़कों को बॉलीवुड की अदाकार हेमा मालिनी की गालों की तरह बनवाने का दावा किया था. उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ था. अब इरफान अंसारी को भी इस बयान से विवादों का सामना करना पड़ सकता है.     
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×