scorecardresearch
 

NewsWrap: पढ़ें, शनिवार शाम की 5 बड़ी खबरें

कोरोना पर प्रहार के लिए टीकाकरण कार्यक्रम 16 जनवरी से शुरू होगा. सबसे पहले स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. वहीं, यूपी सरकार बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को वापस यूपी लाने की तैयारी कर रही है. मुख्तार अंसारी फ़िलहाल पंजाब की रोपड़ जेल मे बंद हैं.

X
16 जनवरी से लगेगा देश में कोरोना का टीका (फाइल फोटो) 16 जनवरी से लगेगा देश में कोरोना का टीका (फाइल फोटो)

कोरोना पर प्रहार के लिए टीकाकरण कार्यक्रम 16 जनवरी से शुरू होगा. सबसे पहले स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसके बाद 50 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जाएगी. वहीं, यूपी सरकार बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को वापस यूपी लाने की तैयारी कर रही है. मुख्तार अंसारी फ़िलहाल पंजाब की रोपड़ जेल मे बंद हैं. इसके अलावा पढ़े शनिवार शाम की 5 बड़ी खबरें

1- खत्म हुआ इंतजार, देश में 16 जनवरी से लगेगा कोरोना का टीका, हाईलेवल मीटिंग के बाद फैसला

कोरोना पर प्रहार के लिए टीकाकरण कार्यक्रम 16 जनवरी से शुरू होगा. सबसे पहले स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसके बाद 50 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जाएगी. 

2- योगी सरकार पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की तैयारी में, परिवार को एनकाउंटर का डर

यूपी सरकार बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को वापस यूपी लाने की तैयारी कर रही है. मुख्तार अंसारी फ़िलहाल पंजाब की रोपड़ जेल मे बंद हैं. और कई बार से यूपी से जुड़े आपराधिक मामलों में वीडियो काफ्रेसिंग के माध्यम से होने वाली पेशी में नहीं आ रहे हैं. 

3- यूपी: अब घर में तय सीमा से अधिक रखनी है शराब तो लेना होगा लाइसेंस

उत्तर प्रदेश सरकार आबकारी नीति में बड़ा बदलाव करने जा रही है. राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार अब अपने घर में सीमा से अधिक शराब रखने के लिए लाइसेंस जारी करने जा रही है. 

देखें: आजतक LIVE TV 

4- बर्ड फ्लू पर अलर्ट मोड में केजरीवाल सरकार, गाजीपुर पॉल्ट्री मार्केट 10 दिन के लिए बंद, 4 पार्कों पर भी पाबंदी

बर्ड फ्लू को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट मोड में है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बैठक की, जिसमें बर्ड फ्लू के मद्देनजर दो बड़े फैसले लिए गए. सरकार ने जिंदा पक्षियों के आयात पर रोक लगा दी है. वहीं, गाजीपुर पॉल्ट्री मार्केट को 10 दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है. 

5- बंगाल में निष्पक्ष चुनाव पर बोले जेपी नड्डा- हम लोकतांत्रिक तरीकों से चुनाव लड़ना जानते हैं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आजतक के साथ खास बातचीत में कहा कि तृणमूल को चुनाव में हार मिलेगी. हमें लोकतंत्र में विश्वास है और इसी रास्ते पर चलते हुए हम जीत हासिल करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें