scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 25 नवम्‍बर 2021 की शाम की टॉप खबरें और अन्य बड़े समाचार

आज शाम की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar), 25 नवम्‍बर 2021 की खबरें और समाचार: आज का दिन खबरों के लिहाज से काफी अहम रहा. आज पीएम मोदी ने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन किया. नवजोत सिंह सिद्धू ने चरणजीत चन्‍नी पर फिर हमला बोला. परमबीर सिंह मुंबई पहुंचे. नवाब मलिक को झटका लगा है. कानपुर टेस्‍ट में भारत मजबूत स्थिति में लग रहा है.

25 November 2021 News 25 November 2021 News

आज शाम की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar), 25 नवम्‍बर 2021 की खबरें और समाचार:  आज का दिन खबरों के लिहाज से बेहद अहम रहा. आज पीएम मोदी ने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन किया. कानपुर में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू ने चरणजीत चन्‍नी पर फिर हमला बोला. परमबीर सिंह मुंबई पहुंचे. राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो का राज खोला, वहीं कांग्रेस की आज बैठक हुई. नवाब मलिक को बयानबाजी करने पर रोक लगा दी गई है. पढ़ें 25  नवम्‍बर 2021 (25  November 2021 evening News) की बड़ी खबरें:-

राजनाथ सिंह ने खोला राज! PM मोदी ने CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या बात की?

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज सीतापुर में थे, इस दौरान उन्‍होंने बता दिया आखिर पीएम मोदी और सीएम योगी की वायरल इमेज में दोनों किस बात पर चर्चा कर रहे थे.  रक्षा मंत्री बोले प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी से क्या कह रहे हैं ये मैं आपको बताता हूं. 

IND vs NZ: डेब्यू मुकाबले में छाए श्रेयस अय्यर, पहले दिन भारत के 4 विकेट पर 258 रन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट मैच का आज पहला दिन था. भारत ने पहले दिन दिन चार विकेट पर 258 रन बनाए. पहला टेस्ट खेल रहे श्रेयस अय्यर  75 और जडेजा 50 रनों पर नॉट आउट लौटे. दोनों खिलाड़ियों के 113 रनों की साझेदारी हो चुकी है. 

भागवत बोले- देश का विभाजन कभी ना मिटने वाली वेदना, बंटवारे के बाद से और ज्यादा खून बहा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने आज बड़ा बयान दिया, उन्‍होंने कहा भारत का विभाजन कभी ना मिटने वाली वेदना है. विभाजन में सबसे पहली बलि मानवता की ली गई. वह नोएडा में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. 

जेवर एयरपोर्ट को क्यों कहा जा रहा है एशिया का नंबर-1, ये हैं खूबियां
 
जेवर एयरपोर्ट का आज पीएम मोदी ने शिलान्‍यास कर दिया. योगी सरकार का दावा है कि ये प्रदेश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा. एक बार जब ये एयरपोर्ट बन जाएगा तो 1 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा. जेवर एयरपोर्ट में सालाना करीब 7 करोड़ यात्रियों की क्षमता होगी. 

नवाब मलिक को कोर्ट से झटका, वानखेड़े फैमिली पर बयानबाजी करने पर लगी रोक

समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली हैं. बॉम्बे हाई कोर्ट ने ध्‍यानदेव की याचिका पर नवाब मलिक और उनके परिवार को निर्देश दिया है कि अब वे वानखेड़े फैमिली के खिलाफ कुछ भी प्रकाशित न करें. सीधे तौर पर या फिर इशारों में भी परिवार के खिलाफ बयानबाजी नहीं कर सकते.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×