scorecardresearch
 

कार की टक्कर से हवा में उछली लड़की का VIDEO, संभल कर पार करें सड़क

बेंगलुरु में एक सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप भी कांप जाएंगे. सड़क पार कर रही एक युवती को कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद युवती हवा में उछल कर डिवाइडर के पास नीचे गिरी. पुलिस ने उस कार को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

X
हादसे का सीसीटीवी वायरल हादसे का सीसीटीवी वायरल

बेंगलुरु के बल्लारी रोड पर हुए सड़क हादसे की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. सड़क पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने के बाद 18 साल की लड़की कई फीट ऊपर हवा में उछल कर डिवाइडर के पास जा गिरी. हादसे में वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई. ये पूरी वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

18 साल की लड़की अश्विनी सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान गंगानगर की तरफ से एक अन्य व्यक्ति भी दूसरी तरफ जाने के लिए वहां खड़ा था. जब तेज रफ्तार कार लड़की के पास पहुंची, तो वहां मौजूद दूसरे शख्स ने अश्विनी को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक वो कार की चपेट में आ गई. 

यहां देखिए वीडियो        

कार की टक्कर लगते ही अश्विनी हवा में उछल गई और फिर हवा में उछलकर सड़क पर दूर जा गिरी. हादसे में उसे काफी चोटें आई हैं. घायल होने के बाद युवती को इलाज के लिए बैपटिस्ट अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के वीडियो को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि सड़क को संभलकर पार करना चाहिए. थोड़ी सी जल्दबाजी जानलेवा साबित हो सकती है.

इस घटना को लेकर आरटी नगर ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया कर गाड़ी को जब्त कर लिया है. वहीं, कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया. आईपीसी की धारा 337 और 338 के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अश्विनी की हालत स्थिर है और वह चोटों से उबर रही है. 

(इनपुट - Sagay)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें