scorecardresearch
 

शरद पवार की सफल लेप्रोस्कोपी सर्जरी हुई, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं भर्ती

एनसीसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि सर्जरी के बाद शरद पवार स्वस्थ हालत में हैं. फिलहाल वह मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं.

अस्पताल में भर्ती शरद पवार (फ़ोटो- @supriya_sule) अस्पताल में भर्ती शरद पवार (फ़ोटो- @supriya_sule)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शरद पवार की सफल लेप्रोस्कोपी सर्जरी
  • मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा इलाज
  • महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने दी जानकारी

एनसीसीपी चीफ शरद पवार की सोमवार को लेप्रोस्कोपी सर्जरी (Laparoscopy Surgery) हुई. एनसीसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बताया कि डॉ बलसारा द्वारा शरद पवार के गॉल ब्लैडर की सफल लैप्रोस्कोपी सर्जरी की गई. 

नवाब मलिक ने कहा कि सर्जरी के बाद शरद पवार स्वस्थ हालत में हैं. फिलहाल वह मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. पिछले एक महीने से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बाद शरद पवार को आराम करने की सलाह दी गई थी. लेकिन उनकी तबीयत फिर बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

बता दें कि पवार की 12 अप्रैल को सफल पित्ताशय की थैली की सर्जरी की गई. सर्जरी की बाद पवार की तबीयत स्थिर बताई गई है. पवार के गॉल ब्लैडर में दिक्कत थी. 

मालूम हो कि शरद पवार को पेट दर्द के कारण 30 मार्च को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय उनकी मामूली सर्जरी की गई थी. उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें 7 दिनों तक आराम करने की सलाह दी.  उन्हें 15 दिन बाद अपने पित्ताशय की थैली की सर्जरी करानी थी. इसलिए शरद पवार को फिर से 11 अप्रैल को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आज उनकी सफल सर्जरी हुई. 

बता दें कि शरद पवार एनसीपी के मुखिया हैं. उनकी पार्टी महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की घटक है. महाराष्ट्र समेत देश की राजनीति में शरद पवार का अच्छा खासा प्रभाव माना जाता है. उन्होंने हाल ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर दी थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें