scorecardresearch
 

इंदौर: हॉस्पिटल के पीछे टायर गोदाम में लगी आग, धुएं के कारण मरीजों को किया गया शिफ्ट

इंदौर में सोमवार देर रात एप्पल हॉस्पिटल के पीछे एक टायर गोदाम में आग लग गई. आग लगने से हॉस्पिटल व आसपास के लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई.

टायर में लगी आग (फोटो- ANI) टायर में लगी आग (फोटो- ANI)

  • इंदौर में टायर गोदाम में लगी
  • मौके पर पहुंची दमकल की टीम
  • कोई घायल नहीं, आग पर काबू

मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार देर रात एप्पल हॉस्पिटल के पीछे एक टायर गोदाम में आग लग गई. आग लगने से हॉस्पिटल व आसपास के लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. आग लगने की सूचना तुरंत फायर विभाग को दी गई. मौके पर पहुंच कर फायर की टीम ने आग पर काबू पा लिया. इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

अस्पताल प्रशासन का कहना है, 'टायर गोदाम में आग लगने से धुएं फैलने लगा जिससे हॉस्पिटल की 5वीं व 6वीं मंजिल के साथ-साथ आईसीयू में मौजूद रोगियों को दिक्कत होने लगी. इस कारण करीब 45 रोगियों को वहां से ग्राउंड फ्लोर पर शिफ्ट किया गया. वहीं 2-3 रोगियों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया.'

वहीं, डीएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और किसी तरह की जानहानि नहीं हुई है.

हालांकि, टायर गोदाम में आग किस वजह से लगी है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. वहीं, सोमवार तड़के करीब 1 बजे मुंबई के सायन में एक गोदाम में भीषण आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही फायर विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी. इस हादसे में भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें