scorecardresearch
 

कश्मीर: CISF कांस्टेबल ने दो साथियों को मारी गोली और कर ली आत्महत्या

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान वीएन मूर्ति ने अपने ही राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • CISF के जवान ने की आत्महत्या
  • दो साथी जवानों को भी मारी गोली

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवान वीएन मूर्ति ने अपने ही राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. CISF के जवान वीएन मूर्ति ने आत्महत्या करने से पहले अपने साथियों पर को भी गोली मारी.

इसके बाद उसके एक साथी की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह घटना उधमपुर जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर स्थि सुई जाखड़ गांव में हुई.

इस घटना की प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए, अधिकारी ने कहा कि कॉन्स्टेबल वी एन मूर्ति की उसके सहयोगियों, कॉन्स्टेबल मोहम्मद तसलीम और कांस्टेबल संजय ठाकरे के साथ किसी मुद्दे पर गरमा-गरम बहस हुई. इस दौरान वी एन मूर्ती ने अपना आपा खो दिया और दोनों पर गोली चला दी.

अधिकारी ने बताया कि दोनों सहकर्मियों पर गोली चलाने के बाद जैसे ही गोलियों की आवाज सुनकर जवान वहां पहुंचा, उन्होंने अपनी सर्विस राइफल से खुद को भी गोली मार ली.  

अधिकारी ने कहा कि तीनों घायलों को जिला अस्पताल उधमपुर ले जाया गया, जहां आरोपी और कॉन्स्टेबल तसलीम को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि घायल कॉन्स्टेबल ठाकरे को आवश्यक प्राथमिक उपचार के बाद विशेष उपचार के लिए सेना अस्पताल उधमपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें