scorecardresearch
 

हरियाणा: डॉक्टर को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, मौत

डॉ. राजीव गुप्ता चौड़ा बाजार में बने अस्पताल से आईटीआई चौक स्थित अपने दूसरे हॉस्पिटल में मरीजों को देखने जा रहे थे. तभी अचानक सेक्टर-16 पर एक बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. दोनों बदमाशों ने कार के सामने खड़े होकर डॉ गुप्ता गोली मार दी.

वरिष्ठ डॉक्टर राजीव गुप्ता को गोली मारकर हत्या (फोटो ANI) वरिष्ठ डॉक्टर राजीव गुप्ता को गोली मारकर हत्या (फोटो ANI)

हरियाणा के करनाल में सेक्टर-16 चौक पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने शहर के अमृतधारा अस्पताल के मालिक व वरिष्ठ डॉक्टर राजीव गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने उनके सीने पर दो गोलियां मारीं. गोली लगने के बाद डॉक्टर को उनके ही अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

घटना की सूचना मिलते ही करनाल रेंज के आईजी योगेंद्र नेहरा व एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया अस्पताल पहुंचे. एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. एसपी ने जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है. इस घटना के बाद से शहर के डॉक्टरों में खौफ है.

पुलिस ने लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. डॉ. राजीव गुप्ता की उम्र 60 साल थी. पुलिस ने डॉक्टर के परिजनों से भी बातचीत की है. लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश या फिरौती हो सकती है.

बताया जा रहा है डॉ. राजीव गुप्ता के हरियाणा के करनाल में दो अस्पताल हैं. उनका पुराना अस्पताल चौड़ा बजार में स्थित है तो नया अस्पताल आईटीआई चौक पर बना हुआ है. डॉ. राजीव गुप्ता का दोनों अस्पतालों के बीच आना जाना लगा रहता था. हर रोज की तरह शाम को करीब साढ़े छह बजे डॉ. राजीव गुप्ता चौड़ा बजार में बने अस्पताल से आईटीआई चौक वाले अस्पताल पर मरीजों को देखने जा रहे थे.

डॉ. राजीव गुप्ता ड्राइवर साहिल के साथ निकले थे. तभी सेक्टर-16 पर एक बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. दोनों बदमाशों ने कार के सामने खड़े होकर डॉ गुप्ता पर लगातार कई राउंड फायर किए. जिसमें दो गोलियां डॉक्टर राजीव गुप्ता के सीने में लगीं. इसके बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए बाइक से ही फरार हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस की टीमों ने घटनास्थल पर पहुंच कर शहर में नाकेबंदी की, लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें