scorecardresearch
 

गुजरात: वापी में दिनदहाड़े 10 करोड़ की लूट, कर्मचारियों को बनाया बंधक

चरणो इलाके में गुरुवार को इंडिया इंफोलाइन लिमिटेड कंपनी के गोल्ड लोन ब्रांच में कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • 8 करोड़ का सोना और 2 करोड़ नकदी की लूूट
  • रिवॉल्वर तान कर कर्मचारियों को बंधक बनाया

गुजरात के वापी में दिनदहाड़े 10 करोड़ रुपये की लूट हुई है. चरणो इलाके में गुरुवार को इंडिया इंफोलाइन लिमिटेड कंपनी के गोल्ड लोन ब्रांच में कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. लुटेरों ने सोने और चांदी की लूट की है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच की जा रही है.

अब तक प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक 8 करोड़ रुपये का सोना और 2 करोड़ रुपये नकद की लूट की गई है. गोल्ड लोन ऑफिस में घुसे बदमाशों ने हथियार के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाया और उसके बाद लूट की. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने में 6 नकाबपोश बदमाश शामिल थे.

नकाबपोश बदमाशों ने रिवॉल्वर तान कर गोल्ड लोन ऑफिस के कर्मचारियों को बंधक बनाया और उन्हें हल्ला न करने की हिदायत दी. ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसके फुटेज लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह वारदात जिस इलाके में हुई है, वह काफी भीड़भाड़ वाला है. सुबह-सुबह हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. आसपास के जिलों में नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाशी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें