scorecardresearch
 

'10-15 पंजाब पुलिसवाले आए, मुझे पंच मारा और तेजिंदर को ले गए', बग्गा के पिता बोले

Tajinder Bagga Arrest: बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा के पिता ने बताया कि सुबह 10-15 पुलिस वाले आए और मुझे पंच मारा. इसके बाद तेजिंदर को गिरफ्तार करके ले गए.

X
बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा (फाइल फोटो) बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जनकपुरी थाना पहुंचे
  • बीजेपी ने पंजाब की मान सरकार को घेरा

Tajinder Bagga Arrest:  बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को शुक्रवार की सुबह पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद सियासी भूचाल आ गया है. वहीं बग्गा के पिता प्रीतपाल ने पूरा घटनाक्रम बताया.  उन्होंने कहा कि आज सुबह मैं और मेरा बेटा तेजिंदर घर पर थे. सबसे पहले 2 पुलिसवाले घर पर आए. इसके बाद पंजाब के 10 से 15 पुलिसकर्मी आ गए. उन्होंने मेरे चेहरे पर पंच मारा. उन्होंने तेजिंदर के बारे में पूछा. और उसे गिरफ्तार करके ले गए.

तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी के बाद पिता प्रीतपाल जनकपुरी थाने में पहुंचे. उन्होंने आजतक को बताया कि पंजाब पुलिसकर्मी उनके बेटे को किस तरह गिरफ्तार करके ले गए. बेटे की गिरफ्तारी से बेचैन पिता ने कहा कि घर पर जो पुलिस आई थी वह दिल्ली की नहीं थी. 

बता दें कि आज सुबह पंजाब पुलिस बग्गा के घर गई और उसे उठाकर ले गई. पंजाब पुलिस के तीन पुलिस वाले जनकपुरी थाने पहुंचे और जानकारी दी. इसके बाद दिल्ली पुलिस पंजाब पुलिस से पूछ रही है कि आपने हमें इस मामले में पहले जानकारी क्यों नही दी.

 

अमित मालवीय बोले- पुलिस का खुलेआम दुरुपयोग

तेजिंदर की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं ने पंजाब की मान सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब पुलिस का खुलेआम दुरुपयोग हो रहा है. लेकिन यह ठीक नहीं होगा. उन्होंने कहा कि हम अपने हर एक कार्यकर्ता को सुरक्षित करने के लिए लड़ेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि केजरीवाल यह सीखें कि सत्ता को कैसे संभालना है. उधर, दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता जनकपुरी थाने पहुंच गए. 

 

बता दें कि पंजाब पुलिस तेजिंदर बग्गा को दिल्ली से मोहाली लेकर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस बग्गा को मोहाली जिला अदालत में दोपहर 1 बजे पेश करेगी. लेकिन इससे पहले हरियाणा में बग्गा की गाड़ी को रोका गया है. 

बीजेपी अध्यक्ष ने साधा केजरीवाल पर निशाना

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि तेजिंदर बग्गा के पिताजी के साथ पंजाब पुलिस द्वारा मारपीट करने के खिलाफ जनकपुरी थाने में FIR की गई है. साथ ही कहा कि भाजपा के युवा नेता के घर पंजाब पुलिस के 50-60 जवान भेज कर उन्हें जबरन उठवाना और उनके बुजुर्ग पिताजी के साथ मारपीट करवाना सीएम अरविंद केजरीवाल की तानाशाही मानसिकता का प्रमाण है.

बग्गा की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने जनकपुरी थाने में FIR दर्ज कराई (फोटो- सोशल मीडिया)

 

हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोका

वहीं दिल्ली पुलिस ने जनकपुरी थाने में अपहरण की FIR दर्ज की है. बताया जा रहा है कि जो पुलिसकर्मी बग्गा को गिरफ्तार करके ले गए हैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं, कुरुक्षेत्र ज़िले की क्राइम ब्रांच ने तेजिंदर सिंह बग्गा को ले जा रही पुलिस टीम को कुरुक्षेत्र क्राइम थाने में रोककर पूछताछ की.
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें