scorecardresearch
 

पुलिस-वकील विवाद: दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस और वकील विवाद मामले में गृह मंत्रालय को रिपोर्ट मिल गई है. दिल्ली पुलिस की ओर सौंपी गई रिपोर्ट में पूरी घटना के बारे में जानकारी है.

गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो-ANI) गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो-ANI)

  • पुलिस और वकीलों के बीच जारी विवाद पहुंचा गृह मंत्रालय
  • पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे पुलिस के जवान

दिल्ली पुलिस और वकील विवाद मामले में गृह मंत्रालय को रिपोर्ट मिल गई है. दिल्ली पुलिस की ओर सौंपी गई रिपोर्ट में पूरी घटना के बारे में जानकारी है. इस बीच दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर पुलिस जवान प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिसकर्मियों ने पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से मिलकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

तीस हजारी कोर्ट परिसर में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प के बाद एक तरफ जिला अदालत में वकील आज भी हड़ताल पर हैं, तो वहीं वकीलों के खिलाफ दिल्ली पुलिस के जवानों का भी विरोध शुरू हो गया है.

बड़ी तादाद में दिल्ली पुलिस के जवान पुलिस मुख्यालय के बाहर इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मियों ने हाथों में काली पट्टी बांध रखी है और आरोपी वकीलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच तीस हजारी कोर्ट में हुआ विवाद अब बड़ा हो चुका है. दिल्ली पुलिस के जवानों ने मंगलवार को मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और इस मामले में कार्रवाई की मांग की. प्रदर्शन कर रहे जवानों से दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने बात की और उनसे वापस अपनी ड्यूटी लौटने पर अपील की. अमूल्य पटनायक ने कहा कि ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें