scorecardresearch
 

लालू यादव, नाना पाटेकर... जैसी शख्सियतों की मिमिक्री करने में माहिर है 7 वर्ष का अंश, Video देख रह जाएंगे दंग

Bihar News: मुजफ्फरपुर के काटी प्रखंड का सात साल का अंश मिश्रा इन दिनों चर्चा में है. लालू प्रसाद यादव, अखिलेश यादव, नाना पाटेकर समेत कई शख्सियतों की मिमिक्री करने में वह माहिर है.

X
अंश मिश्रा मिमिक्री आर्टिस्ट परिवार के साथ अंश मिश्रा मिमिक्री आर्टिस्ट परिवार के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू यादव, नाना पाटेकर सहित अन्य शख्सियतों की करता है मिमिक्री
  • पशु-पक्षी की आवाज निकालने में भी माहिर, प्रतिभा देख हर कोई दंग

प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती है और यह साबित किया है सात वर्षीय अंश मिश्रा ने. लालू यादव, अखिलेश यादव, नाना पाटेकर, सनी देओल, धर्मेंद्र समेत कई शख्सियतों की मिमिक्री करने में अंश माहिर है. साथ ही वह पशु-पक्षियों की भी आवाज निकालता है.

बिहार में मुजफ्फरपुर के आररा गांव का रहने वाला अंश मिश्रा बेहद सामान्य परिवार से है. उसके पिता मनोज मिश्रा ट्रक ड्राइवर हैं. मनोज मिश्रा ने बताया कि अंश ने एक वर्ष पहले अचानक सुबह में कोयल की आवाज निकाली. वह काफी अचंभित रह गए. इसके बाद उसे खूब प्रैक्टिस करने को कहा. वह गाना भी गाता है. हैरानी की बात यह है कि वर्षों से उनके परिवार का संगीत या मिमिक्री से किसी का कोई नाता नहीं रहा है.

 

अंश ने जब जानवर और पक्षियों की आवाज को बेहतर ढंग से निकालना शुरू कर लिया, तब उसकी एक और प्रतिभा सामने आई. एक दिन गांव में शादी थी. तभी वह अचानक ट्रॉली पर चढ़कर भोजपुरी गाना गाने लगा. अब अंश स्टेज शो भी करता है. हाल में 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में उसने गाना गाया था. आगे भी इसके कई कार्यक्रम हैं.

अंश मिश्रा मिठनपुरा स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है. परिवार में अभी अंश के पिता ही कमाते हैं, ऐसे में आर्थिक तंगी बनी रहती है. एक NGO ने स्कूल में अंश की पढ़ाई का जिम्मा उठाया है. हालांकि अंश की विलक्षण प्रतिभा को देखकर हर कोई इस बच्चे का कायल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें