scorecardresearch
 

सरवनी सुसाइड केस: तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर ने हैदराबाद पुलिस के आगे किया सरेंडर

सरवनी आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी डिस्ट्रिक की रहने वाली थीं. उनकी सुसाइड के बाद एसआर नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. उनके परिवार ने सरवनी की मौत में किसी साजिश के होने की आशंका पहले ही जता दी थी.

सरवनी कोंडालपल्ली सरवनी कोंडालपल्ली

टीवी एक्ट्रेस सरवनी कोंडपल्ली सुसाइड केस में तीसरे मुख्य आरोपी तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पांडे ने हैदराबाद पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया है. पंजागुट्टा के एसीपी तिरुपटन्ना ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. मालूम हो कि 8 सितंबर को टीवी एक्ट्रेस सरवनी कोंडालपल्ली ने हैदराबाद के मधुरनगर स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था.

अशोक पांडे का पहले ओस्मानिया अस्पताल में कोविड टेस्ट कराया जाएगा. मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद अशोक रेड्डी को पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस मामले के अन्य दो प्रमुख आरोपी देवराज रेड्डी और सईकृष्णा रेड्डी पहले से ही पुलिस हिरासत में हैं. पुलिस रिमांड कॉपी में दर्ज जानकारी के मुताबिक इन तीनों द्वारा हैरास किए जाने के बाद ही सरवनी ने आत्महत्या की थी.

अशोक रेड्डी RX 100 के प्रोड्यूसर हैं जिसमें एसएस कार्तिकेय और पायल राजपूत ने अहम किरदार निभाए थे. सरवनी आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी डिस्ट्रिक की रहने वाली थीं. उनकी सुसाइड के बाद एसआर नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. उनके परिवार ने सरवनी की मौत में किसी साजिश के होने की आशंका पहले ही जता दी थी.

सरवनी के भाई ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मेरी बहन ने मुझे बताया था कि वह काफी दबाव में है क्योंकि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. उसने बताया था कि उसे शूटिंग शुरू करनी है लेकिन उससे पहले ही ये भयंकर फैसला ले लिया." सरवनी ने कई टीवी शोज में तकरीबन 8 साल तक काम किया है. मनासु ममता और मोनुनारगम जैसे शोज में काम करने के बाद वह चर्चा में आई थीं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें