scorecardresearch
 

रोडीज फेम रणविजय ने रिवील किया बेटे का नाम, शेयर की पोस्ट

रणविजय और प्रियंका ने अपने बच्चे का नाम जहानवीर सिंह सिंघा रखा है. प्रियंका ने रणविजय, उनकी बेटी कायनात और उनके बेटे की एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन शेयर किया है.

बच्चों संग रणविजय बच्चों संग रणविजय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणविजय और प्रियंका ने रखा बेटे का नाम
  • 2014 में हुई थी रणविजय की शादी

रियलिटी शो 'रोडीज' फेम जाने माने होस्ट और बॉलीवुड एक्टर रणविजय सिंह ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी. दूसरी बार पेरेंट्स बनकर रणविजय और उनकी पत्नी खुश हैं. रणविजय की पत्नी प्रियंका सिंह ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अब प्रियंका ने अपने बच्चे की तस्वीर और उनका नाम फैंस के साथ शेयर किया है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका परिवार नजर आ रहा है. 

रणविजय और प्रियंका ने रखा बेटे का नाम 
रणविजय और प्रियंका ने अपने बच्चे का नाम जहानवीर सिंह सिंघा रखा है. प्रियंका ने रणविजय, उनकी बेटी कायनात और उनके नवजात की एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "माई वर्ल्ड, माई यूनिवर्स, एंड माई लाइफ. परिवार में आपका स्वागत है जहानवीर सिंह सिंघा #kainaat #jahaan सतनाम वाहेगुरु" उनका यह पोस्ट सभी को बेहद पसंद आ रहा है. 

तस्वीर में देखा जा सकता है माता-पिता ने उनके चेहरे की एक झलक साझा नहीं की है, लेकिन पापा रणविजय ने बेटे जहानवीर सिंह सिंघा को अपनी गोद में लिया हुआ है. उनकी बेटी कायनात भी अपने छोटे भाई को किस करती दिख सकती हैं. उनकी इस फोटो पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया साझा कर प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही पिक्चर पर काफी सारे हार्ट इमोटिकॉन भी देखने को मिल रहे हैं. 

कैसी रही पत्नी दिशा संग राहुल वैद्य की फर्स्ट नाईट? सिंगर बोले 'मामा ने खराब कर दिया'

इससे पहले, दोनों माता-पिता ने बच्चे की उंगलियां पकड़े हुए एक फोटो पोस्ट की थी. इस दौरान रणविजय ने लिखा, "यह प्रियंका सिंघा के लिए और दुनिया में मौजूद सभी मांओं के लिए है. जो आप करती हैं और जिस स्थित से आप निकलती हैं वह अद्भुत है. शुक्रिया मैजिकल होने के लिए, सबसे बड़ी चीज होती है कि आप इस बात को बड़ा नहीं बनाती हैं. यह प्योर मैजिक है और शानदार है. शुक्रिया मदर्स और थैंक्यू प्रियंका" फिलहाल, उन्हें रियलिटी डेटिंग शो स्प्लिट्सविला 13 के होस्ट के रूप में देखा जाता है, जिसे केरल में बहुत पहले शूट किया गया था.

सनबाथ लेते प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज, ब्लैक मोनोकनी में नजर आईं ग्लैमरस

2014 में हुई थी रणविजय की शादी
गौरतलब है कि रणविजय से इसी साल मार्च में बताया था कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. उन्होंने 2014 में प्रियंका वोहरा से शादी की थी. इसके बाद 2017 में रणविजय और प्रियंका के घर एक प्यारी सी नन्हीं परी कायनाम सिंह ने जन्म लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें