scorecardresearch
 

Chhavi Mittal ने दिखाया कैंसर सर्जरी का निशान, जिम जाकर कर दिया सबको हैरान

फोटो में छवि मित्तल जिम में खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रे स्पोर्ट्सवियर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कैप लगाई हुई है. साइड से छवि के ब्रेस्ट कैंसर के ऑपरेशन के निशान को देखा जा सकता है. छवि ने कहा कि उन्हें खुदपर गर्व हो रहा है.

X
छवि मित्तल छवि मित्तल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छवि ने दिखाया निशान
  • एक्ट्रेस को है खुद पर गर्व
  • कुछ समय पहले हुए थी सर्जरी

छवि मित्तल अपनी कैंसर से लड़ाई को पूरी ताकत के साथ लड़ रही हैं. कुछ समय पहले छवि ने खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. बाद में उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी करवाई और अपनी जर्नी को फैंस के साथ शेयर किया. अब छवि मित्तल ने अपनी सर्जरी के निशान को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर किया है. 

छवि ने फ्लॉन्ट किया निशान

फोटो में छवि मित्तल जिम में खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रे स्पोर्ट्सवियर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कैप लगाई हुई है. साइड से छवि के ब्रेस्ट कैंसर के ऑपरेशन के निशान को देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए छवि मित्तल लिखती हैं, 'मैंने वो किया जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता. मैं आज जिम गई थी. मैं अपना सीधा हाथ इस्तेमाल नहीं कर सकती. तो मैंने उसे इस्तेमाल नहीं किया. वजन ने उठा सकती तो मैंने नहीं उठाया. मैं कुछ दबाव वाला नहीं कर सकती तो मैंने नहीं किया. मैंने जो किया वो था उन चीजों पर कॉन्सेंट्रेट करना जिन्हें मैं कर सकती हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

Aashram 3 trailer: फिर खुलेंगे बदनाम आश्रम के द्वार, आने वाले हैं काशीपुर वाले बाबा

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने स्कॉट्स किए, लंजेस किए, बुल्गारियन स्प्लिट स्कॉट्स किए, काफ रेज, सिंगल लेग स्कॉट्स और सूमो स्कॉट्स किए. यह सही है, है ना? इसमें शिकायत करने वाली कोई बात नहीं है. यहां तक कि मैंने अपने सर्जरी के निशान को भी फ्लॉन्ट किया. मेरे फिजियोथेरेपिस्ट को भी मेरी तरह मुझपर गर्व हुआ. मैं मानती हूं कि आप दिमागी रूप से ताकतवर हुए बिना शारीरिक रूप से ताकतवर नहीं हो सकते हैं. 

Dunki के सेट्स से वायरल हुआ Shah Rukh Khan की फोटो, फैंस ने की तारीफ

एक्ट्रेस ने करवाई कैंसर सर्जरी

छवि मित्तल ने पिछले महीने अपने ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की बात का खुलासा किया था. इसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाई और ऐलान किया कि अब वह कैंसर फ्री हो गई हैं. छवि की सर्जरी छह घंटों तक चली थी. सर्जरी के दूसरे दिन वह पार्लर गई थीं और अपने बालों को धुलवाया था. उन्होंने बताया था कि उनके डॉक्टर ने ऐसा करने की सलाह दी थी. अपनी हीलिंग जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर कर छवि मित्तल दूसरों को भी ताकत दे रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें