scorecardresearch
 

बिग बॉस: राखी सावंत ने 14 लाख लेकर छोड़ा शो, सामने आए अपडेट्स

राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया है और वे बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई हैं. बता दें कि ये वही रकम है जो राखी ने एक टास्क के दौरान फिनाले में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए त्याग दी थी.

राखी सावंत राखी सावंत

बिग बॉस 14 शुरुआत से ही कई सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. ये सिलसिला बिगबॉस 14 के फिनाले के दिन तक जारी है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 14 की स्ट्रॉन्गेस्ट कंटेस्टेंट्स में से एक मानी जा रहीं राखी सावंत ने शो क्विट कर दिया है. उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया है और वे बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई हैं. गेम के दौरान राखी सावंत ने कई दफा इस बात का जिक्र किया था कि उनकी माली हालत ठीक नहीं है और उन्हें पैसे की जरूरत है. अब ये एक शॉकिंग खबर राखी के फैन्स के लिए फिनाले वाले दिन सामने आई है जो राखी के ढेर सारे प्रशंसकों का दिल तोड़ सकती है. 

द खबरी की रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत ने 14 लाख रुपए के साथ बिग बॉस फिनाले की रेस से खुद को बाहर कर लिया है. बता दें कि ये वही रकम है जो राखी ने एक टास्क के दौरान फिनाले में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए सेक्रिफाइज कर दी थी. इस दौरान अली और राहुल वैद्य समेत घर के बाकी सदस्य राखी सावंत से खफा नजर आए थे. बता दें कि भले ही राखी सावंत के फैन्स उन्हें बिग बॉस 14 के विनर के तौर पर ना देख पाएं मगर उन्हें इस बात से तो खुशी जरूर होगी कि राखी बिग बॉस 14 के सेट से 14 लाख रुपए की मोटी रकम लेकर जा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बाहर हुए अली गोनी

इसी के साथ द खबरी ने बिग बॉस के फिनाले के कुछ समय पहले ही एक और शॉकिंग न्यूज शेयर कर दी है. द खबरी के मुताबिक बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की रेस से अली गोनी भी बाहर हो गए हैं और ट्रॉफी के लिए अब रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य के बीच जंग देखने को मिलेगी. बिग बॉस 14 में अली गोनी ने एक लंबा सफर तय किया. जैस्मिन संग उनका रोमांस और राहुल वैद्य संग उनकी दोस्ती चर्चा में रही.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें