scorecardresearch
 

करीना के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर लोग सुझाने लगे नाम

सोशल मीडिया पर यूजर्स करीना और सैफ के बेटे के लिए दे कई नाम सुझा रहे हैं. कुछ यूजर्स इस बारे में चुटकी ले रहे हैं फैंस को करीना के दूसरे बेटे क नाम क्या होगा इसका खास इंतजार है.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान  करीना कपूर खान और सैफ अली खान 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर नन्हा मेहमान आ गया है. करीना कपूर खान ने आज सुबह अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना के बच्चे का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ. ऐसे में ट्विटर पर उनके खूब चर्चे हो रहे हैं. जहां फैंस उनके बेटे की सूरत देखने के लिए बेताब हैं तो वहीं कई ने उन्हें छोटे बेटे का नाम भी सुझाना शुरू कर दिया है. 

ट्विटर यूजर्स ने सुझाए नाम 

सोशल मीडिया पर कई नाम का सुझाव करीना और सैफ के बेटे के लिए दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इस बारे में चुटकी ले रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ऐसे नाम करीना के दूसरे बेटे के नहीं होने चाहिए. अगर आपको याद हो तो करीना के पहले बेटे तैमूर के जन्म के समय उनके नाम को लेकर खूब विवाद हुआ था. 

करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे तैमूर के नाम पर हुए विवाद ने उन्हें डरा दिया है और वह अपने दूसरे बच्चे का नाम जल्दी से किसी को नहीं बताएंगी. करीना का कहना था कि विवाद की वजह से वह फूट-फूटकर रोई थीं, जिसके बाद उन्होंने फैसला किया था कि वह सोच समझकर ही अगले बच्चे के नाम का ऐलान करेंगी. करीना के मुताबिक उनके एक दोस्त ने भी तैमूर के नाम पर आपत्ति जताई थी. 

बता दें कि करीना कपूर खान इस समय ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही हैं. बेटे के जन्म के लिए उन्हें फैंस से खूब बधाईयां मिल रही हैं. फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान को दुआएं दी जा रही हैं और उनके बच्चे के स्वस्थ होने की कामना फैंस कर रहे हैं. इस दौरान तैमूर अली खान एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसका कारण है फैंस का उनके जन्म की फोटोज को शेयर करना.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें