scorecardresearch
 

BIGG BOSS: KISS करना चाहते थे प्रियांक, आर्शी खान का खुलासा

BIGG BOSS: अर्शी का खुलासा- प्रियांक ने की KISS करने की कोशिश

X
अर्शी खान और प्रियांक शर्मा अर्शी खान और प्रियांक शर्मा

बिग बॉस में अपने बयानों और अदाओं से चर्चा में रहने वाली अर्शी खान ने अब एक बड़ा खुलासा किया है. जिसे जानने के बाद शायद आप भी चौंक जाएंगे. प्रियांक के बारे में बोलते हुए अर्शी ने कहा कि उन्होंने घर में वापस आने के बाद उन्हें किस करने की कोशिश की थी.

यकीनन ही ये बयान हर किसी को सकते में डाल सकता है. घर में बंदिगी कालरा से डिस्कस करते हुए उन्होंने कहा कि घर में दोबारा आने के बाद प्रियांक मेरे पास आए थे. वह इतने करीब आ गए थे कि मुझे किस ही कर देते.

अर्शी के मैनेजर ने प्रियांक के खिलाफ कराई FIR, चैनल पर उठाए सवाल

अर्शी और प्रियांक की लड़ाई घर में काफी पुरानी है. शो की शुरूआत में ही प्रियांक को अर्शी की वजह घर से बाहर जाना पड़ा था. जिसकी वजह से गुस्से में भरे प्रियांक ने बिग बॉस में दोबारा वापस आने पर अर्शी के बारे में विवादित मामले घर में बताए थे. दरअसल, प्रियांक ने उनके गोवा और पुणे सेक्स स्कैंडल के बारे में बताया था. लड़ाई के वक्त उन्होंने सपना को कहा कि वह अर्शी के सामने पुणे और गोवा बोले.

प्रियांक के इस बिहेवियर पर सलमान खान ने उन्हें वीकेंड के वार में भी लताड़ा था. उनकी इस हरकत पर सलमान ने उनके बारे में कहा, तुमने फिर से आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी है. ये सुनकर प्रियांक रोने लगे. प्रियांक को उन्होंने पर्सनल अटैक ना करने की हिदायत दी. इस मामले में प्रियांक कानूनी पचड़े में भी फंस गए हैं. अर्शी खान के मैनेजर ने प्रियांक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

 Bigg Boss: अब रोए प्रियांक शर्मा, सलमान ने बताया गंदगी फैलाने वाला कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में रोजाना ही कई मजेदार वाकये हो रहे हैं. जिससे दर्शक खूब एंटरटेन हो रहे हैं. फिलहाल बिग बॉस में लक्जरी बजट टास्क चल रहा है. जिसमें विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे आमने-सामने हैं. वैसे यह देखना मजेदार था कि टास्क के लिए प्रियांक और अर्शी विकास गुप्ता की टीम से जुड़े.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें