scorecardresearch
 

Alia Bhatt-Ranveer Singh ने रिक्रिएट किया कभी खुशी कभी गम का आइकॉनिक सीन, देखकर छूटेगी हंसी

ओर‍िज‍िनल सीन में काजोल और फरीदा जलाल, अपनी ब्र‍िट‍िश पड़ोसन की मिमिक्री करती हैं. काजोल और फरीदा जलाल के उसी म‍िम‍िक्री को आल‍िया और रणवीर ने र‍िक्रिएट किया है. आल‍िया ने काजोल का और रणवीर ने फरीदा जलाल को बेहद फनी अंदाज में पेश किया है.

X
आल‍िया भट्ट-रणवीर सिंह-करण जौहर आल‍िया भट्ट-रणवीर सिंह-करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कॉफी विद करण में आल‍िया-रणवीर की मस्ती
  • रिक्रिएट किया काजोल का आइकॉन‍िक सीन

कॉफी विद करण के सीजन 7 को अब बस एक दिन बचा है. 7 जुलाई से शो का प्रीम‍ियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है. शो शुरू होने से पहले, शो के मेकर्स ने माहौल बनाना शुरू कर दिया है. अब तक कॉफी विद करण के कई एक्साइट‍िंग प्रोमोज और वीड‍ियोज रिलीज किए जा चुके हैं. इन्हीं में से वीड‍ियो शो के गेस्ट आल‍िया भट्ट और रणवीर सिंह का है, जिसमें दोनों ने करण की हिट मूवी कभी खुशी कभी गम का आइकॉन‍िक सीन र‍िक्रिएट किया है. 

ओर‍िज‍िनल सीन में काजोल और फरीदा जलाल, अपनी ब्र‍िट‍िश पड़ोसन की मिमिक्री करती हैं. काजोल और फरीदा जलाल के उसी म‍िम‍िक्री को आल‍िया और रणवीर ने र‍िक्रिएट किया है. आल‍िया ने काजोल का और रणवीर ने फरीदा जलाल को बेहद फनी अंदाज में पेश किया है. करण जौहर ने भी सीन के आख‍िरी में आकर उनके र‍िक्रिएशन में फन का तड़का लगाया है. 

Koffee With Karan: जब Ranveer के भद्दे मजाक से अनुष्का को आया, गुस्सा, एक्टर को लगीं पीटने!

शो में करण ने रणवीर सिंह को उनके बर्थडे पर उन्हें विश किया. इसके साथ ही करण ने रणवीर और आल‍िया की अपकम‍िंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन भी किया है. उन्होंने इस वीड‍ियो को शेयर कर लिखा- 'ये हमारे रॉकी का रॉक‍िंग बर्थडे है और इसे और भी खास बनाने के लिए, हमारे साथ रॉकी की रानी है!'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यूजर्स ने रणवीर को बताया 'Gay'

इस वीड‍ियो पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. किसी ने आल‍िया को क्यूट बताया तो किसी ने रणवीर को एप‍िक कहा है. एक यूजर ने लिखा- 'ये तो ओर‍िज‍िनल से बेहतर है.' एक यूजर ने रणवीर को उनके इस मजेदार एक्ट‍िंग के लिए उन्हें गे तक कह दिया है. 

निरहुआ के साथ ही फिल्में क्यों करती हैं Amrapali Dubey? 2 बच्चों के पिता संग हैं अफेयर के चर्चे

शो से आल‍िया और रणवीर के अन्य वीड‍ियोज भी काफी पसंद किए गए थे. एक प्रोमो में दोनों स्टार्स अपने सीक्रेट्स खोलते नजर आए. आल‍िया भट्ट ने सुहागरात पर लोगों का भ्रम तोड़ा. उन्होंने रणवीर और वरुण धवन के बीच अपने पसंदीदा को-स्टार के बारे का भी खुलासा किया है. बाकी शो में और क्या राज खुले, यह 7 जुलाई को पता चल जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें