scorecardresearch
 

#MeToo: हाउसफुल-4 में नाना पाटेकर की जगह लेगा ये 'बाहुबली' एक्टर

सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगने के बाद नाना पाटेकर को हाउसफुल-4 छोड़नी पड़ी थी. खबर है कि उनकी जगह राणा दग्गुबाती को लिया जाएगा.

X
राणा दग्गुबाती (इंस्टाग्राम) राणा दग्गुबाती (इंस्टाग्राम)

हाउसफुल-4 शूटिंग के दौरान से चर्चा में बनी हुई है. #MeToo में नाना पाटेकर और साजिद खान का नाम सामने आने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा. नाना का मूवी में अहम रोल था. खबर है कि नाना को बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती रिप्लेस कर सकते हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, राणा दग्गुबाती को नाना पाटेकर से रिप्लेस किया जा सकता है. मेकर्स ने राणा से रोल और डेट्स के बारे में बात कर ली है. कहा जा रहा है कि राणा ने फिल्म में काम करने की सहमति दे दी है. जल्द ही पेपरवर्क पूरा कर लिया जाएगा. साथ ही राणा की कास्टिंग को लेकर ऐलान किया जाएगा. आने वाले सप्ताह में राणा हाउसफुल-4 की टीम को ज्वॉइन कर सकते हैं.

क्या है तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म ''हॉर्न ओके प्लीज'' की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

साजिद पर भी लगे यौन उत्पीड़न के आरोप

फराह खान के भाई साजिद पर भी कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. महिलाओं की ओर से यौन दुर्व्यवहार और गलत आचरण के आरोप लगाए जाने के बाद साजिद को हाउसफुल 4 के निर्देशन से पीछे हटना पड़ा. हालांकि आरोपों में भाई का नाम सामने आने के बाद उनकी फराह खान ने भी मामले पर सफाई दी और अपना पक्ष रखा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें