scorecardresearch
 

PM मोदी ने शहीदों के नाम पर मांगे वोट, म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ने किया सवाल

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक भाषण में बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक और पुलवामा शहीदों का ज‍िक्र किया. इस भाषण से नाराज बॉलीवुड संगीतकार व‍िशाल डडलानी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कई सवाल उठाए हैं.

व‍िशाल डाडलानी  PHOTO: इंस्टाग्राम व‍िशाल डाडलानी PHOTO: इंस्टाग्राम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महराष्ट्र के लातूर में एक जनसभा को संबोधित किया था. रैली में पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जनता से वोट अपील की. लेकिन पीएम ने अपनी अपील में बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक और पुलवामा शहीदों का भी ज‍िक्र किया था. इस भाषण से नाराज बॉलीवुड संगीतकार व‍िशाल डडलानी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कई सवाल उठाए हैं.

लातूर की जनसभा में नरेंद्र मोदी ने कहा था, "आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या? आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए वीरों के नाम समर्पित हो सकता है क्या?" पीएम मोदी ने यह भी कहा था, "मैं फर्स्ट टाइम वोटर्स (First Time Voters) को कहना चाहता हूं कि आप 18 साल के हो गए हैं और आप अपना पहला वोट देश के लिए दीजिए. देश को मजबूत बनाने के लिए दीजिए, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए दीजिए."

इसी भाषण पर न‍िशाना साधते हुए व‍िशाल ने पीएम मोदी के भाषण का वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, "उन्होंने अभी पुलगामा कहा?  क्या उन्होंने यह नहीं कहा कि शहीद सैनिकों के शवों पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए? तो अब? साथ ही, फर्स्ट टाइम वोटर्स को पूछना चाहिए कि 350 किलोग्राम विस्फोटक कैसे एक हाई स‍िक्योर‍िटी एर‍िया में आए. एक सिविलियन कार कैसे एक उच्च सुरक्षा के काफिले में शामिल हो गई?"

बता दें कि विशाल डडलानी अक्सर बीजेपी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं. डडलानी का ये ट्वीट भी वायरल है.

View this post on Instagram

Never more at peace than having landed right into the sunset, almost at the edge of the lake. . Thank you, @templepilots, for changing my life for the better each time I fly. About 50 minutes of airtime today, one almost-perfect top landing, one reverse take-off and a perfect landing by the lake. 2 flights in one. Magic. ♥️

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani) on

वैसे लोकसभा चुनाव के दौरान तमाम बॉलीवुड स‍ितारों ने भी पीएम मोदी पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह समेत थियेटर और आर्ट से जुड़ी 600 से ज्यादा हस्तियों ने भी बीजेपी को वोट ना देने की अपील की थी. सभी ने एक पत्र में कहा- ‘‘वोट डालकर बीजेपी और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें."

अपील करने वालों में अमोल पालेकर, नसीरूद्दीन शाह, गिरीश कर्नाड, कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, लिलेट दुबे, मीता वशिष्ठ, मकरंद देशपांडे और अनुराग कश्यप जैसी चर्चित हस्तियां भी शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें