scorecardresearch
 

कभी 10 दिग्गजों पर भारी पड़ी थीं छम्मा छम्मा गर्ल, अब इंडस्ट्री से गायब

Happy Birthday Urmila matondkar उर्मिला मातोंडकर को आज भी इंडस्ट्री में काम मिल रहा है मगर ये काम उनके मन मुताबिक नहीं या ऐसा कोई बड़ा रोल उन्हें नहीं मिलता. एक समय वे इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस थीं.

Happy Birthday Urmila matondkar उर्मिला मातोंडकर Happy Birthday Urmila matondkar उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. चाहें कॉमेडी हो या फिर रोमांस, नेगेटिव रोल हो है फिर सीरियस, उर्मिला ने सब कुछ किया. उनके अभिनय कि दर्शकों द्वारा सराहना भी हुई मगर उर्मिला इंडस्ट्री में लंबे समय के लिए राज नहीं कर पाईं. चाइना टाउन में जहां एक तरफ दर्जनों एक्टर्स के बीच उर्मिला का आइटम नंबर Chamma Chamma ज्यादा पॉपुलर हुआ था वहीं आज उर्मिला फिल्मों से पूरी तरह से गायब हो गई है.

उर्मिला मातोंडकर का जन्म 4 फरवरी,1974 को हुआ था. उर्मिला को इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सफलता राम गोपाल वर्मा की फिल्मों से ही मिली. उर्मिला ने मासूम, जुदाई, सत्या, इंडियन, खूबसूरत, तेज़ाब, एक हसीना थी, मैंने गांधी को नहीं मारा और आग जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की.

चाइना टाउन में उर्मिला ने सुपरहिट आयटम नंबर दिया. इस गाने पर आज भी लोग थिरकते नजर आते हैं. कहा जाता है कि जब ये फिल्म आई थी तो इससे ज्यादा पॉपुलर ये आइटम नंबर हुआ था.

View this post on Instagram

All ready n posing as the bday week starts 🥳 #happysunday 💃

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा के साथ कई फिल्मों में काम किया. इनमे से कई फिल्में चलीं भी. मगर राम गोपाल वर्मा के बारे में ऐसा कहा जाता था कि वे जब अपनी फिल्मों में काम कराया करते थे तो किसी और डायरेक्टर के साथ काम नहीं करने देते थे. ऐसा ही उर्मिला के साथ हुआ. जब वे रामू के साथ फिल्म करने लगी उन्हें बाकी डायरेक्टर्स ने मूवीज ऑफर करनी बंद कर दी. कुछ समय बाद रामू और उर्मिलार्मिला की जोड़ी भी खत्म हो गई और इसके के साथ ही उर्मिला का करियर भी.

उनकी पिछली फिल्म ब्लैकमेल थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. पिछले साल ही उर्मिला ने पॉलिटिक्स में भी कदम रखा. उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की लेकिन यहां भी उनका सिक्का चला नहीं. उर्म‍िला इन दिनों अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं. उर्म‍िला ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर से शादी रचाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें